गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी, गिरफ्तार

जनपद झांसी जीआरपी ने रेलवे स्टेशन क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को एक चोरी की बाइक समेत दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक बरामद की गईं हैं।

Published by Aditya Mishra Published: June 23, 2019 | 7:40 pm
Modified: June 23, 2019 | 7:44 pm

लखनऊ : जनपद झांसी जीआरपी ने रेलवे स्टेशन क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को एक चोरी की बाइक समेत दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक बरामद की गईं हैं। पकड़े गये चोर अपना तथा प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी करके उन्हें कम कीमतों में बेच देते हैं।

रेलवे स्टेशन पर रविवार को चेकिंग के दौरान जीआरपी थाना प्रभारी ने रेलवे स्टेशन के सरकुलेटिंग क्षेत्र से दो वाहन चोरों को चोरी की एक बाइक समेत दबोच लिया। थाने लाकर की गई पूछताछ के बाद जीआरपी ने उनकी निशानदेही पर चार और चोरी की बाइक बरामद कर ली।

पूछताछ में चोरों ने अपना नाम राजेश तिवारी और जगन्नाथ बताया। पकड़े गये चोर अपनी और प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिए भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों से बाइक चोरी करते थे और 8 से 10 हजार रुपये में बेच देते हैं। जीआरपी ने दोनों के विरूद्व सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें….लखनऊ: नहर में गिरी बारातियों की वैन, 7 लोग लापता

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App