पेट्रोल पंप पर वोटर्स को जागरूक करने के लिए लगी होर्डिंग्स, हर एक वोट है ज़रूरी

Published by tiwarishalini Published: January 18, 2017 | 4:19 pm
Modified: January 18, 2017 | 7:37 pm
बाराबंकी: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जहा प्रशासन कई प्रकार से प्रचार प्रसार कर रहा है, वही पेट्रोल पंप पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए होर्डिंग लगाई गई है जिसमे मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया है। इसमें मतदान की तारीख भी लिखी गयी है जिससे मतदाताओ को मतदान का दिन याद रहे।
आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर…

बाराबंकीे स्वास्तिक पेट्रोल पम्प पर  एक ऐसी होर्डिंग लगाईं गयी है। जिसमे मतदाता जागरूक अभियान को दर्शाया गया है। वही पंप पर आने वाले ग्राहकों को भी पम्पलेट दिए जा रहे है जिससे लोगों को अपने मताधिकार के बारे में जानकारी हो सके और अधिक से अधिक संख्या में मतदान हो। लोगो का कहना है कि इस पेट्रोल पम्प पर हर बार चुनाव में लोगो को जागरूक करने के लिए इसी प्रकार सराहनीय कार्य किये जाते है इससे लोगो को काफी सहूलियत भी मिलती है।

 क्या कहते हैं पंप के मालिक 
पंप के मालिक दीपक जैन ने बताया कि उनके सभी पंपों पर इसी तरह की होर्डिंग लगाई गई है और पम्पलेट भी बांटे जारहे है लोगो को वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है ताकि वोट का प्रतिशत पिछले चुनाव की अपेक्षा बढ़ जाए ,साथ ही लोगो के लिए लकी ड्रा भी किया जायेगा जिसमे मतदाता ही भाग लेंगे और उन्हें कई प्रकार के इनाम भी दिए जाएंगे ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App