नीट परीक्षा जारी रखने पर पुनर्विचार करे केंद्र सरकार: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ’नीट’ परीक्षा में सफल नहीं होने पर तमिलनाडु के दो लोगों द्वारा आत्महत्या किये जाने पर दुख व्यक्त करते हुये केंद्र सरकार से तमिलनाडु आदि राज्यों की मांग पर ’नीट’ जारी रखने पर पुनर्विचार करने पर बल दिया है।

Published by Aditya Mishra Published: June 7, 2019 | 8:48 pm
Modified: June 7, 2019 | 8:49 pm

लखनऊ:  बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ’नीट’ परीक्षा में सफल नहीं होने पर तमिलनाडु के दो लोगों द्वारा आत्महत्या किये जाने पर दुख व्यक्त करते हुये केंद्र सरकार से तमिलनाडु आदि राज्यों की मांग पर ’नीट’ जारी रखने पर पुनर्विचार करने पर बल दिया है।

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमों ने ’नीट’ की परीक्षा में प्रथम रैंक प्राप्त करने वाले राजस्थान के होनहार और यूपी के नीट पास करने वाले सभी होनहारों को बधाई भी दी है।

ये भी पढ़ें…यूपी में मायावती की चाल, इसलिए अखिलेश यादव को दिया झटका!

मायावती ने शुक्रवार को जारी बयान में गुरुवार रात यूपी में तेज़ आंधी, बारिश व ओलावृष्टि के कारण जान-माल की व्यापक हानि को दुख व्यक्त करते हुये कहा है कि राज्य सरकार तुरन्त ही पूरी संवेदनशीलता के साथ सक्रिय होकर सभी पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता व राहत आदि देने के लिए आगे आना चाहिए।

ये भी पढ़ें…मायावती के गठबंधन तोड़ने के संकेत के बाद अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान

बसपा सुप्रीमो ने अलीगढ़ में दो साल की बच्ची के साथ नृशंस व्यवहार व हत्या की घटना को भी अति-शर्मनाक व दुखद घटना बताते हुये कहा है कि यूपी सरकार को सख्त कार्रवाई करके दोषियों को सलाखों के पीछे भेजना चाहिए।

ये भी पढ़ें…बिखर गया गठबंधन!, मायावती के बाद अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान