ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, चार छात्रों की मौत

बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र स्थित सर्फाबाद के पास सड़क किनारे खडे़ एक कैंटर से टकरा गई। मृतकों में एक युवती और तीन युवक है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

file photo

लखनऊ: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को एक सड़क हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है। मरने वाले सभी मेडिकल छात्र थे, जो हिमाचल प्रदेश से छुटियां मनाकर वापस लौट रहे थे।

उनकी गाड़ी बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र स्थित सर्फाबाद के पास सड़क किनारे खडे़ एक कैंटर से टकरा गई। मृतकों में एक युवती और तीन युवक है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी देखें : मेट्रो स्टेशनों पर जल्द मिलेगी कैब, एलएमआरसी की वार्ता अंतिम दौर में

मामला बागपत जनपद के सबसे तेज एक्सप्रेसवे ईस्टर्न पेरिफेरल का है, जहां मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब एक्प्रेसवे पर एक कार सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गयी। नोएडा के शारदा मेडिकल कॉलेज के छात्रों की यह स्विफ्ट कार एक्सप्रेस वे पर सर्फाबाद के पास दुघर्टना का शिकार हुई। कार में पंजाब निवासी कांत ढींगरा, करिश्मा ढिंगरा, रामपुर निवासी शोएब, मुरादाबाद निवासी अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि जबकि मुरादाबाद की रहने वाली आंचल की हालत गंभीर है। सभी की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष की है।

ये भी देखें : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दर्शन करने पहुंचे हनुमान सेतु

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया और शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान कर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को सूचना देते हुए घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी।