ट्रांसस्क्रिप्ट अगर सही है तो कन्‍हैया देशद्रोही नहीं: सुशांत सिंह

शो के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह और दिव्या दत्ता

लखनऊ: बॉलीवुड एक्टर और एंकर सुशांत सिंह रविवार को लखनऊ में थे। वो अपने टीवी शो सावधान इंडिया के प्रमोशन के लिए लिए यहां आए थे। इस बीच जेएनयू प्रकरण पर बोलते हुए सुशांत ने कहा कि हर कोई अपने स्‍तर से रिएक्‍ट करता है। मैंने कन्‍हैया के ऑडियो की ट्रांसस्क्रिप्‍ट पढ़ी है। अगर वह सही है तो कन्‍हैया देशद्रोही नहीं है। सब कुछ घालमेल है कि समझ ही नहीं आ रहा कि कौन सही है।

सोशल मीडिया पर लड़ाई शुरू हो जाती है
सुशांत ने कहा आजकल अफवाहों का दौर है। अफवाह उड़ने पर कोई उसकी पुष्‍टी नहीं करता। सोशल मीडिया पर तो लड़ाई शुरू हो जाती है। देश की राजनीतिक पार्टियों को चाहिए की वे अपनी नीति स्पष्ट करें।

sushant----3

गलत का करें विरोध
एक्‍ट्रेस दिव्‍या दत्‍ता का कहना था कि सिनेमा और टीवी से लोग काफी प्रभावित होते हैं। वह आपके जेहन में होता है। जब तक हम गलत का विरोध नहीं करेंगे कोई हमारी मदद नहीं करेगा। यदि कोई आपके साथ गलत करे तो तुरंत जवाब दें। इससे वह गलत करने से डरेगा।

शो के बारे में बताया
टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के प्रमोशन के लिए एक्‍टर सुशांत सिंह और एक्‍ट्रेस दिव्‍या दत्‍ता रविवार को लखनऊ पहुंचे। सुशांत ने बताया कि शो के सुरक्षा उत्‍साह के तहत 12 शहरों में लोगों से मिलकर उन्हें जागरूक करेंगे। इसकी शुरुआत लखनऊ से हो रही है। सुशांत ने पुलिस और लोगोंं के बीच तालमेल पर भी जोर दिया।

sushant----1
लिख रही हूं किताब
दिव्‍या ने बताया कि जल्‍द ही उनकी किताब ‘मी एंड मां’ आने वाली है। इसमें मेरे और मेरी मां के साथ कुछ खट्टी और मीठी यादों को सजों कर लिखा है। इसके अलावा कई फिल्‍में आनी वाली हैं। जिनमे विराम सिंह चार्ली, मनोज के साथ ट्रैफिक, अरशद के साथ इरादा और नवाजुद्दीन के साथ एक अनाम फिल्‍म है।