रेलवे के डीआरएम से मिलीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जानिए क्या हुई बात?

स्मृति ईरानी ने हजरतगंज स्थित उत्तर रेलवे के डीआरएम कार्यालय में पहुंचकर अपनी बातों को रखा। स्मृति ईरानी के डीआरएम कार्यालय पहुंचने की जानकारी पर डीआरएम संजय त्रिपाठी समेत तमाम अधिकारी स्वागत के लिए मौजूद थे।

लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को लखनऊ में उत्तर रेलवे के डीआरएम संजय त्रिपाठी से मुलाकात की।

डीआरएम से उन्होंने अमेठी के विकास के लिए रायबरेली-अमेठी डबलिंग कार्य और स्टेशन पर वाईफाई फ्री को जल्द पूरा कराने की मांग की है।

स्मृति ईरानी ने हजरतगंज स्थित उत्तर रेलवे के डीआरएम कार्यालय में पहुंचकर अपनी बातों को रखा।

स्मृति ईरानी के डीआरएम कार्यालय पहुंचने की जानकारी पर डीआरएम संजय त्रिपाठी समेत तमाम अधिकारी स्वागत के लिए मौजूद थे।

केन्द्रीय मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठकर विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें…जानिए कहां स्वतंत्रता सेनानियों को मिलेगा चार रुपये में भोजन?

इस दौरान उन्होंने 60.1 किलोमीटर के प्रोजेक्ट पर शीघ्रता दिखाने को कहकर अपनी बातों में रायबरेली-अमेठी रेलखंड के डबलिंग कार्य पर जोर देकर कराने को कहा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि डीआरएम और उनकी टीम का आभार है, जो उनकी बातों को गम्भीरता से उन्होंने सुना। गौरीगंज में नए स्टेशन का निर्माण होगा।

ये भी पढ़ें…इस ‘शूटर दादी’ के सीएम योगी भी हैं कायल, दुख की घड़ी में बढ़ाया मदद का हाथ

केन्द्रीय मंत्री ने डीआरएम से की ये मांग

अमेठी के हर स्टेशन पर वाईफाई सुविधा मिले और यात्रियों को उनकी मूलभूत सुविधाएं दी जायें। इसको लेकर मैंने डीआरएम से वार्ता की है। डीआरएम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि अक्टूबर तक तमाम कार्यां को पूरा कर लिया जायेगा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी की जनता ने उनको जिताया है और आने वाले समय में जो भी विकास कार्य रुके हुए हैं, वे उसको पूरा करायेंगी। रेलवे के कार्यों को भी शीघ्रता से पूरा कराने के लिए डीआरएम से बातचीत हुई है।

अमेठी को बदलने का वक्त है और विकास कार्यों को जल्द ही पूरा कराकर सूरत बदली जायेगी। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री स्मति ईरानी शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ महिला एवं बाल विकास एवं पुष्टाहार के समीक्षा बैठक में शामिल होने राजधानी आयी थी।

ये भी पढ़ें…सीएम योगी की सभा में भगदड़ से युवक की मौत का सच आया सामने!

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App