उन्नाव रेप मामला: धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार, वीडियो वायरल

पीड़िता और वकील का इलाज केजीएमयू में चल रहा है। केजीएमयू अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसएन शंखवार ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही वेंटिलेटर पर हैं।

उन्नाव रेप मामला: धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार, वीडियो वायरल

उन्नाव रेप मामला: धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार, वीडियो वायरल

लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रविवार को हुए सड़क हादसे के बाद पीड़ित परिवार बच्चों के साथ ट्रामा सेंटर के बाहर धरने पर बैठ गया है। दरअसल, परिजन जेल में बंद चाचा महेश के मुकदमे वापस लेने और पैरोल पर बाहर लाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: CCD के मालिक और पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता

बता दें, परिजनों का कहना है कि वह मांग न पूरी होने तक धरने पर बैठेंगे। मालूम हो, ट्रामा में गंभीर हालात में भर्ती पीड़िता का इलाज चल रहा है। वहीं, परिजनों को मौके पर ट्रामा प्रशासन के साथ पुलिस अधिकारी मनाने में जुटे हुए हैं। परिजनों के वीडियो भी सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा में बड़ा ख़ुलासा, सपा नेता से जुड़े हैं घटना के तार

वैसे इस मामले में अब नया मोड़ आया है। इस मामले में यूपी पुलिस ने दावा किया है कि जिस ट्रक से रेप पीड़िता की कार की टक्कर हुई थी, वह ट्रक समाजवादी पार्टी नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है। पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर और आठ अन्य के खिलाफ सड़क दुर्घटना मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: डॉ. मुथुलक्ष्मी रेड्डी की 133वीं जयंती आज, Google ने बनाया Doodle

इस हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई। पीड़िता और वकील का इलाज केजीएमयू में चल रहा है। केजीएमयू अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसएन शंखवार ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही वेंटिलेटर पर हैं। अगर खुद की इच्छा हो तो किसी भी संस्थान में ले जा सकते हैं। अभी उन्हें होश नहीं आया है।

यहां देखें वीडियो