उन्नाव रेप केस: लखनऊ में बेटी का इलाज कराना चाहती हैं मां, ट्रक की डिटेल्स आई सामने

इसके साथ ही टोल प्लाजा की रसीद भी मिलायी गई जिसमे ट्रक का विवरण मौजूद है, जिसमें 8300 नंबर पड़ा है। इसके साथ ही टोल प्लाजा की रसीद भी मिलायी गई जिसमे ट्रक का विवरण मौजूद है।

Published by Manali Rastogi Published: August 2, 2019 | 9:21 am
Modified: August 2, 2019 | 10:36 am

उन्नाव रेप: लखनऊ में बेटी का इलाज कराना चाहती हैं मां, ट्रक की डिटेल्स आई सामने

नरेंद्र सिंह

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को उन्नाव रेप केस में फैसला सुनाते हुए कहा था कि मामले की जांच दिल्ली में होगी। कोर्ट के फैसले से पीड़िता की मां खुश हैं लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी बेटी का इलाज लखनऊ में ही रहकर करवाएंगी। उन्होने आगे कहा कि आगे जैसा डॉक्टर कहते, वैसे हम आगे सोचेंगे। वहीं, बीजेपी से आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को निकाले जाने पर पीड़िता की मां ने कहा कि ये काम बहुत पहले करना था।

यह भी पढ़ें: ‘कश्मीर पर मध्यस्थता’ पर डोनाल्ड ट्रंप ने फिर दिया विवादित बयान, जानें पूरा मामला

वैसे इस मामले में सीबीआई को एक नई बात पता चली है। गुरुवार को इस मामले में सीबीआई ने अहम स्थानों का निरिक्षण किया। इसी सिलसिले में सीबीआई ने लालगंज टोल प्लाजा पर घटना वाले दिन का सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें यह ट्रक टोल प्लाजा को टोल देने के बाद रायबरेली की ओर जाता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: इस मंत्री ने ‘तीन तलाक कानून’ को बताया इस्लाम पर हमला, कहा- नहीं मानेंगे

इसके साथ ही टोल प्लाजा की रसीद भी मिलायी गई जिसमे ट्रक का विवरण मौजूद है, जिसमें 8300 नंबर पड़ा है। इसके साथ ही टोल प्लाजा की रसीद भी मिलायी गई जिसमे ट्रक का विवरण मौजूद है।  जिसमें 8300 नंबर पड़ा है। फिलहाल, सीबीआई इस मामले से जुड़े हर पहलू का बारीकी से जांच कर रही है।

उन्नाव रेप केस: लखनऊ में बेटी का इलाज कराना चाहती हैं मां, ट्रक की डिटेल्स आई सामने

यह भी पढ़ें: अयोध्या केस: मध्यस्थता पैनल ने SC को सौंपी अंतिम रिपोर्ट, कल होगी सुनवाई

यहां देखें वीडियो