बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता, योगी के सुशासन पर खाकी ऐसे लगा रही दाग

Published by sujeetkumar Published: April 16, 2017 | 8:09 pm
Modified: April 16, 2017 | 8:15 pm

हरदोई: यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी एक तरफ जहां प्रदेश में सुशासन लाने में जुटे है, तो वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस अपने पुराने रवैये में ही नजर आ रही हैं। मामल हरदोई के एसएसपी दफ्तर के डीसीआरबी विभाग का है। यहां एक पुलिसकर्मी का घूस मांगते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी नज़र आ रहा है जो काम करने के लिए पैसो की मांग कर रहा है। इस वीडियो को पीड़ित ने मीडिया को सौंपा, जिस पर घूसखोर पुलिसकर्मी बौखला गया और पत्रकार को धमकाने लगा।

कार्यालय परिसर में बैठा पुलिसकर्मी करैक्टर सर्टिफिकेट को वेरिफिकेशन कराने के लिए 200 रुपए की मांग कर रहा है। सर्टिफिकेट बनवाने गए युवक की पैसों की मांग को लेकर बहस हो गई। पुलिस वाले ने कहा कि यह पैसा डीएम साहब के कहने पर लिया जाता है।

ये वीडियो पीड़ित जितेंद्र सिंह ने मीडिया को सौंपा है। घूसखोर पुलिसकर्मी का नाम गुलशन है, जो चैनल के पत्रकार को वीडियो चलाने पर जान से मारने की धमकी देता हुआ भी नजर आया।

बिना पैसा कोई काम नहीं होता
-दूसरी वीडियो हरदोई कोतवाली की है।
-यहां पर भी एक पुलिसकर्मी पीड़ित महिला से काम करने के बहाने घूस मांगते हुए दिख रहा है।
-पुलिसकर्मी महिला से साफ़ तौर पर कह रहा है कि यहां बिना पैसा दिए कोई काम नहीं होता।
-पुलिसकर्मियों की इन हरकतों से साफ़ जाहिर हो रहा है कि किस तरह यूपी के डीजीपी जावीद अहमद के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

बता दें, कि कुछ दिनों पहले ही डीजीपी जावीद अहमद भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही थी., लेकिन उनके आदेश के बावजूद भी पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App