पत्नी ने च्युइंगम खाने से किया इनकार, पति ने दे दिया तलाक, मुकदमा दर्ज

ये बात सईद को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में आकर सिम्मी के साथ गाली गलौच की और फिर उसे तीन बार ‘तलाक’ बोल दिया।

लखनऊ: जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये युवक ने पत्नी को च्युइंगम खाने के लिए दी और उसके मना करने पर अदालत परिसर में ही उसने पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया। महिला ने वजीरंगज कोतवाली में सोमवार की रात मुकदमा दर्ज कराया है।

ये है पूरा मामला

इंदिरा नगर निवासी 30 वर्षीय सिम्मी ने बताया कि 2004 में उसकी शादी सईद राशिद के साथ हुई थी। शादी के तुरंत बाद पति और ससुरालवाले उसे और उसके परिवार को दहेज के लिए परेशान करने लगे थे।

इस बात से परेशान होकर सिम्मी ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।सिम्मी के मुताबिक सोमवार को उसका पति इसी दहेज उत्पीड़न मामले की सुनवाई के लिए सिविल कोर्ट आया था।

उस वक्त सिम्मी अपने वकील से बात कर रही थी। इसी दौरान सईद उसके पास आया और उसे एक च्युइंगम देने लगा। लेकिन सिम्मी ने उसे लेने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें…देखें तस्वीरें, SP कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई,हत्या और लूट के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया

पति ने तीन बार बोला तलाक

ये बात सईद को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में आकर सिम्मी के साथ गाली गलौच की और फिर उसे तीन बार ‘तलाक’ बोल दिया।

ट्रिपल तलाक देने के तुरंत बाद वह अदालत परिसर से बाहर चला गया। इसके बाद पीड़ित सिम्मी ने वजीरगंज पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

हालांकि सिम्मी ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद भी उसके आरोपी पति सईद राशिद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढ़ें…INX Scam : जाने क्या है पी चिदंबरम पर चार्ज, जिस वजह से जाएंगे जेल

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस मामले में वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एस बी पांडेय का कहना है कि पीड़िता की तरफ से पति राशिद के खिलाफ तहरीर दी गई थी जिसके आधार पर राशिद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें…मोदी की भविष्यवाणी सच: चिदंबरम पर कही थी PM ने ये बात, देखें वीडियो