लखनऊ: KGMU में महिला से गैंगरेप, मुख्य आरोपी समेत दो अरेस्ट, एक फरार

केजीएयू में बुधवार की रात महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने गुरुवार को कॉलेज के लिफ्टमैन और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Published by sujeetkumar Published: June 1, 2017 | 4:20 pm
Modified: June 1, 2017 | 6:28 pm

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएयू) में बुधवार की रात एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने गुरुवार (1 जून) को कॉलेज के लिफ्टमैन और उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है।

महिला का आरोप है कि लिफ्टमैन और उसके दो साथियों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए मुख्य आरोपी और उसके साथी संतोष को अरेस्ट कर लिया है। वहीं बाकी के दो आरोपियों की तलाश जारी है।

क्या है मामला?
हरदोई की रहने वाली पीड़िता अपने पति का इलाज कराने केजीएमयू आई थी।रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर खाना दिलाने के नाम पर लिफ्टमैन शिवकुमार महिला को अपने कमरे में ले गया, जहां संतोष और विनय नाम के दो लोग पहले से ही वहां मौजूद थे। इसके बाद तीनों ने महिला को बंधक बनाया गैंगरेप किया।

चौक इंस्पेक्टर आईपी सिंह का कहना है कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, और एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App