×

टक्कर के बाद तेज रफ्तार कार की बोनट पकड़े लटका रहा युवक, ड्राइवर ने नहीं रोकी गाड़ी, दिल दहला देगा ये Viral video

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 20 July 2021 2:32 PM GMT (Updated on: 20 July 2021 2:33 PM GMT)
kanpur viral video
X

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट 

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। वीडियो में एक सफेद रंग की कार के बोनट पर युवक नजर आ रहा है। वहीं कार चालक तेज रफ्तार में इस कार को चला रहा है। फ्लाईओवर पर चल रही इस तेज रफ्तार कार को देखकर हर कोई दंग रहा गया। अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो कानपुर के जाजमऊ चौकी के सामने लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर का है। चकेरी जाजमऊ फ्लाई ओवर पर सोमवार शाम एक ट्रक और कार में टक्कर हो गयी, जिससे दोनों में विवाद हो गया। गुस्साए कार सवार युवकों ने पहले ट्रक के आगे अपनी कार लगाकर उसको रोका और फिर गाली-गलौज करने लगे। इस पर ट्रक का क्लीनर ट्रक से उतर कर नीचे आया तो कार सवार युवकों ने उसके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। क्लीनर अपने आप को बचाते हुए कार के बोनट पर चढ़ गया, जिसके बाद कार सवार दबंग उसे बोनट पर लटके युवक को घसीटते हुए काफी तेज स्पीड से ले जाते हुए वीडियो में दिख रहे हैं।

घटना के दौरान जाजमऊ फ्लाई ओवर से गुजरने वाले लोगों के मुताबिक उन्नाव की तरफ से रामादेवी की ओर जाने वाली लेन पर एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई थी। इसके बाद कार सवार तीन युवकों का ट्रक चालक से विवाद शुरू हो गया। करीब 15 मिनट तक दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। इस दौरान कार सवार युवकों को इतना गुस्सा आ गया कि युवक कार में बैठे और चालक को कुचलने का प्रयास किया। जान बचाने के लिए वह उछलकर कार के बोनट में लटक गया।

वायरल वीडियो को लेकर डीसीपी यातायात बीबीजीटी एस मुथी ने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है। डीसीपी पूर्वी अनूप सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार की बोनट पर एक व्यक्ति को कुछ दूर तक घसीटा जा रहा है। यह वीडियो किसी थर्ड व्यक्ति द्वारा बनाया जा रहा है जो कि ऊंचाई पर एक्सेस था। साथ ही उन्होंने कहा कि कार और व्यक्ति के बारे में किसी को कोई जानकारी हो तो हमें अवगत कराएं। उन्होंने कहा- यह जो घटना हुई है इसकी विधिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story