×

अब योगी का बुलडोजर अखिलेश यादव को पड़ेगा भारी, प्रशासन ने दी कड़ी चेतावनी

Mainpuri: यूपी में बीजेपी की बड़ी जीत का सिंबल बन चुके बुलडोजर सीएम योगी के दूसरे कार्य़काल में भी एक्शन मोड में आ गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 March 2022 5:01 PM GMT
up mlc election results 2022 samajwadi party akhilesh yadav big political faces loose
X

अखिलेश यादव (फोटो-सोशल मीडिया)

Mainpuri: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का सिंबल बन चुके बुलडोजर सीएम योगी के दूसरे कार्य़काल में भी एक्शन मोड में आ गया है। हालांकि अभी तक नई सरकार ने शपथग्रहण नहीं लिया है, लेकिन प्रशासन ने वहीं तेवर अपनाने शुरू कर दिए हैं। इसकी शुरूआत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्वाचन क्षेत्र करहल से ही होती नजर आ रही है।

दरअसल करहल में शनिवार को एसडीएम आरएन वर्मा ने अतिक्रमणकारियों को 24 घंटे के भीतर अपना अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है। अन्यथा उनके अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया जाएगा।

एसडीएम की चेतावनी

एसडीएम आरएन वर्मा ने शनिवार को दलबल के साथ पैदल नगर भ्रमण किया, यहां उन्होंने दुकानदारों से किसी भी प्रकार के अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी। वहीं उन्होंने पहले से अतिक्रमण करने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द उन्होंने अपना अतिक्रमण नहीं हटाया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम वर्मा ने कहा कि अतिक्रमण के चलते नगर में आने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दुर्घटना की संभावना बढ़ रही है। वहीं होली का त्यौहार नजदीक आने के कारण बाजार में भीड़ बढेगी, ऐसे में अतिक्रमण के कारण दुर्घटना घटने की संभावना अधिक है।

एसडीएम आरएन वर्मा ने अतिक्रमणकारियों को 24 घंटे का मोहलत देते हुए कहा कि वे स्वयं ही अपना अवैध निर्माण हटा लें, अन्यथा महाबली यानि बुलडोजर के साथ पुलिस हटवाने का कार्य करेगी। इसके अलावा जुर्माना भी अलग से लगाया जाएगा। एसडीएम ने नगर पंचायत कर्मियों को भी अतिक्रमण के विरूध्द अभियान चलाने के निर्देश दिए।

बता दें कि करहल विधानसभा सीट से पहली बार विधानसभा चुनाव लड़े सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जीत हासिल की है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी औऱ केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को बड़े अंतर से हराया। करहल को यादव परिवार का गढ़ माना जाता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story