कोराना क्वारंटाइन तोड़ने पर आईएएस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

बताया गया है कि 19 मार्च को होम क्वारंटीन में रखे गए मिश्रा राज्य सरकार को सूचना दिए बिना चुपचाप उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर आ गए थे। केरल पुलिस ने कोल्लम के उप-जिलाधिकारी अनुपम मिश्रा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किए गए। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई। 

विदेश से लौटने के बाद केरल में होम क्वारंटाइन तोड़ कर भागे आईएएस को सुलतानपुर में उनके अपने घर पर होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। इससे पहले केरल सरकार ने बिना सूचना दिये राज्य छोड़ने पर उन्हें निलंबित कर दिया था। सिंगापुर से हनीमून मनाकर लौटा ये आईएएस होम क्वारंटाइन तोड़कर अपने घर सुलतानपुर भाग आया था। इस बात की जानकारी उसने केरल सरकार को नहीं दी थी।

इस आईएएस ने सबको हलकान किया

अनुपम मिश्र 2016 केरल काडर के आईएएस हैं। सिंगापुर से हनीमून मनाकर लौटने के बाद कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इन्हें केरल में ही अपने घर पर होम क्वारंटाइन किया गया था। लेकिन ये किसी को सूचना दिये बगैर वहां से गायब हो गए जिससे पूरी प्रशासनिक मशीनरी में हड़कंप मच गया। बिना बताए राज्य छोड़ने पर केरल सरकार ने उनसे जवाब भी तलब किया है। फिलहाल आईएएस को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में परिवार के साथ क्वारंटाइन किया गया है।

इसे भी पढ़ें

COVID-19: शोधकर्ताओं को उम्मीद, भारत को जल्द मिलेगी कोरोना पर जीत

बताया गया है कि 19 मार्च को होम क्वारंटाइन में रखे गए मिश्रा राज्य सरकार को सूचना दिए बिना चुपचाप उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर आ गए थे। केरल पुलिस ने कोल्लम के उप-जिलाधिकारी अनुपम मिश्रा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किए गए। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई।

इसे भी पढ़ें

आ गया कोरोना हेलमेट: हिम्मत हो तो निकल के दिखाओ घर से

आईएएस के कानपुर में होने की सूचना पर यूपी पुलिस भी तलाश में परेशान रही बाद में सर्विलांस ने आईएएस की लोकेशन सुल्तानपुर बताई। इसके बाद आईएएस और उनके परिवारीजनों को तलाश करने के बाद उन्हें उनके घर में ही क्वारंटाइन कर दिया गया। फिलहाल आईएएस या उनके परिजनों किसी को कोई दिक्कत नहीं है।

इसे भी पढ़ें

कोरोना: देश में 24 घंटे में सामने आए 149 मामले, संक्रिमितों की संख्या 900 पार, 21 मौत