×

Mathura Video: मथुरा में मनचलों के हौसले बुलंद, मथुरा में महिलाओं से युवक ने की छेड़छाड़

Mathura News: मनचलों के हौसले बुलंद, एंटी रोमियो टीम खाना पूर्ति करती आती नज़र, मनचले महिलाओ व लड़कियों के संग छेड़खानी व छींटा कशी की वारदातों को आराम से दे रहे अंजाम। मथुरा से मनचलों का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Nitin Gautam
Published on: 26 July 2022 5:09 AM GMT (Updated on: 26 July 2022 5:20 AM GMT)
X

महिला से छेड़छाड़ करते युवक ( साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Mathura News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भले ही बड़े-बड़े माफियाओं के मंसूबे धराशाई हो गए हो लेकिन मनचलों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं जनपदों में पुलिस की एंटी रोमियो टीम सिर्फ खाना पूर्ति करती हुई नज़र आती है। जिसके चलते मनचले महिलाओ व लड़कियों के संग छेड़खानी व छींटा कशी की वारदातों को अंजाम देते हुए नजर आ जाते हैं । धर्मनगरी मथुरा से मनचलों का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो थाना महावन क्षेत्र का बताया जा रहा हे जिसमे मंदिर से दर्शन कर गुजर रही महिलाओं एवं लड़कियों को स्कूटी सवार तीन युवक छेड़खानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्कूटी पर सवार तीन मनचलों को देख कर पहले तो यही सवाल खड़ा होता है की जनपद में चौराहे चौराहे पर जगह-जगह पुलिस वाले खड़े हुए हैं लेकिन यह मनचले पुलिस वालों की आंखों में धूल झोंक लगातार गाड़ी पर फर्राटा भर रहे हैं और मौका मिलते ही सुनसान जगह पर महिलाओं एवं युवतियों से छेड़खानी कर रहे हैं।

मनचलों का वीडियो मनचलों के पीछे चल रहे हैं। गाड़ी सवार लोगो ने बना लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूटी सवार मनचलों ने पहले महिलाओं को निशाना बनाया फिर आगे चलकर लड़कियों को हाथ मारने की घटना को अंजाम दिया। मनचलों की स्कूटी का न UP 85 AC 3539 बताया जा रहा है । जिसकी पुष्टि हम नही करते है।

लेकिन इतना जरूर है कि मनचलों ने इससे पहले भी रास्ते में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया होगा तभी पीछे चल रहे युवकों ने इनका वीडियो बनाया और पीछा कर पकड़ने का प्रायस किया । ऐसे में अब देखना होगा कि एंटी रोमियो टीम के साथ साथ पुलिस के अधिकारी वीडियो वायरल होने के बाद कार्यवाही कब तक अमल में ला पाते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story