×

मथुरा: लापता छात्राओं को पुलिस ने किया बरामद, रहस्यमई तरीके से हुई थीं गायब

मामला मंगलवार का है जब मथुरा गेट पुलिस चौकी क्षेत्र इलाके से 11 वीं कक्षा की दो छात्राएं रोज की तरह घर से बस के माध्यम से चैतन्य विहार स्थित संदीपनी मुनि स्कूल पहुंची।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2021 6:31 AM GMT
मथुरा: लापता छात्राओं को पुलिस ने किया बरामद, रहस्यमई तरीके से हुई थीं गायब
X
मथुरा: लापता छात्राओं को पुलिस ने किया बरामद, रहस्यमई तरीके से हुई थीं गायब (PC: social media)

मथुरा: वृंदावन में चैतन्य विहार स्थित संदीपनी मुनि स्कूल से लापता हुई 11वीं कक्षा की दो छात्राओं के मामले में फिलहाल वृन्दावन पुलिस को राहत मिल गयी है। लापता दोनों छात्राओं को झांसी GRP ने उस समय बरामद कर लिया। जब वह प्लेटफॉर्म पर लावारिस हालात में इधर उधर घूम रही थी । नाबालिक लड़कियों के गायब होने से स्कूल प्रशासन और परिवार में हड़कंप मचा हुआ था और परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा मामले की तहरीर थाने में दे दी थी । उधर वृन्दावन पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर लड़कियों की तलाश में तेजी से जुटी हुई थी ।

ये भी पढ़ें:देश में पिछले 24 घंटे में 16738 नए कोरोना केस आए सामने, 138 लोगों की मौत

मामला मंगलवार का है

दरअसल मामला मंगलवार का है जब मथुरा गेट पुलिस चौकी क्षेत्र इलाके से 11 वीं कक्षा की दो छात्राएं रोज की तरह घर से बस के माध्यम से चैतन्य विहार स्थित संदीपनी मुनि स्कूल पहुंची। लेकिन स्कूल से लौटते समय छात्राएं लापता हो गईं थी। इधर शाम तक भी छात्राएं जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई ।

ये भी पढ़ें:कोलकाता: जेपी नड्डा की मौजूदगी में बंगाली एक्ट्रेस पायल सरकार बीजेपी में शामिल

स्कूल प्रबंधन द्वारा विद्यालय के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो पता चला कि छात्राएं बस में सवार होने की बजाय पैदल ही केशव धाम पुलिस चौकी की ओर जाती देखी गयी । थाने पहुंचे परिजनों ने विद्यालय से छात्राओं के गायब होने की तहरीर दी । वहीं मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस छात्राओं की तलाश में जुट गयी । पुलिस ने थाने में नव निर्मित कंट्रोल रूम में परिजनों के साथ सीसीटीवी खंगाले । लेकिन कोई सफलता नही मिली । लेकिन झांसी grp की सक्रियता से लापता दोनों छात्राएं बरामद हो गयी है । छाताओ को मथुरा लाने के लिए पुलिस टीम व परिजन झांसी रवाना हो गए है ।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story