×

स्लॉटर हाउस बंद करवाने पर NON-VEG व्यापारियों ने की स्ट्राइक, सरकार से नाखुश

मुर्गा और बकरा मंडी समिति के लोग छोटे बड़े सभी मीट और नॉनवेज व्यापारियों के रेस्तरां को बंद करवा रहे हैं । सरकार द्वारा अवैध स्लॉटर हाउस और अवैध मीट की दुकानें बंद

tiwarishalini
Published on: 26 March 2017 12:25 PM GMT
स्लॉटर हाउस बंद करवाने पर NON-VEG व्यापारियों ने की स्ट्राइक, सरकार से नाखुश
X

लखनऊ: मुर्गा और बकरा मंडी समिति के लोग छोटे बड़े सभी मीट और नॉनवेज व्यापारियों के रेस्तरां को बंद करवा रहे हैं । सरकार द्वारा अवैध स्लॉटर हाउस और अवैध मीट की दुकानें बंद करने की कार्रवाई के विरोध में लखनऊ मुर्गा,बकरा मंडी समिति ने अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रखी है। अवैध स्लॉटर हाउस बन्द करवाने की आड़ में सरकार छोटे मीट व्यापारियों को परेशान कर रही है।

ये भी पढ़ें ... योगी इफेक्ट : संभल में डीएम ने तीन मीट फैक्ट्रियां की सील, मचा हडकंप

-समिति वालों से मांग है की जल्द ही कोई वैकल्पिक व्यवस्था बनायीं जाए।

-एक तरफ जहाँ सरकार की ओर से कार्रवाई की जा रही है तो वहीँ दूसरी तरफ इनका लाइसेंस भी रिन्यूअल नहीं किया जा रहा ।

-31 की तारीख सरकार ने तय कर दी है लेकिन लाइसेंस तो बनाए जाने चाहिए, जो बन ही नहीं रहे है।इसी वजह से हम बहुत परेशान हैं और हमने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है ।

-अगर ऐसा ही चलता रहा तो मुर्गों के साथ-साथ किसान भी मर जाएगा ।

होटल,रेस्त्रां मालिकों का कहना है कि हमे जब मटन और चिकन की सप्लाई ही नहीं मिल रही है तो फिर धंधा कैसे चलेगा ।हमें अपने ग्राहकों को वापस करना पड़ रहा है।ऐसे तो सब चौपट हो जाएगा ।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story