×

हत्या से हिला मेरठ: NH-58 हाईवे पर बाइक सवार युवक को मारी गोली, मचा कोहराम

थाना दौरला पुलिस के अनुसार क्षेत्र के मवीमीरा गांव निवासी शाहनवाज (29) पुत्र ग्यासुददीन जली कोठी में बैंडबाजे वालों की ड्रेस बनाने का काम करता था।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 7:16 AM GMT
हत्या से हिला मेरठ: NH-58 हाईवे पर बाइक सवार युवक को मारी गोली, मचा कोहराम
X
हत्या से हिला मेरठ: NH-58 हाईवे पर बाइक सवार युवक को मारी गोली, मचा कोहराम (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना दौराला क्षेत्र में एनएच-58 हाईवे आईएचएम ( इंस्टिट्यूट होटल मैनेजमेंट के सामने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। जानकारी लगने पर दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में काॅम्बिंग की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस के अनुसार देर रात हुई इस घटना के पीछे प्रथम दृष्टया जांच में लूट के विरोध में हत्या करना सामने आया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:बंगालः पूर्व IPS हुमायूं कबीर ने TMC ज्वॉइन की, कुछ दिन पहले दिया था इस्तीफा

पुलिस ने छानबीन की और फिर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया

थाना दौरला पुलिस के अनुसार क्षेत्र के मवीमीरा गांव निवासी शाहनवाज (29) पुत्र ग्यासुददीन जली कोठी में बैंडबाजे वालों की ड्रेस बनाने का काम करता था। कल देर रात शाहनवाज बाइक से मेरठ से अपने घर लौट रहा था। एनएच-58 हाइवे पर आईएचएम ( इंस्टिट्यूट होटल मैनेजमेंट के सामने शाहनवाज को बदमाशों ने गोली मार दी। जिसमें शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव दीक्षित और इंस्पेक्टर दौराला किरण पाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की और फिर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

ये भी पढ़ें:मेरठ में मौत का कहरः कैंटर ने मारी कार को टक्कर, सड़क हादसे से मचा कोहराम

शाहनवाज के शव के पास ही उसकी बाइक पड़ी मिली

पुलिस क्षेत्राधिकारी दौराला का कहना है कि शाहनवाज के शव के पास ही उसकी बाइक पड़ी मिली। सीने में गोली लगी है । पुलिस सभी बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार घटना की वजह में प्रथम दृष्टया जांच में लूट के विरोध में हत्या करना सामने आया है। हालांकि घटना की सही वजह जानने के लिए मृतक के परिजनों से भी जानकारी ली जा रही कि शाहनवाज के किसी से कोई दुश्मनी थी या कोई अन्य कारण हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story