×

प्रेमी जोड़े की मौत, शव मिलने से मची सनसनी, मेरठ पुलिस जुटी जांच में

पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम गुलशन(३८) व उसके पड़ोसी युवक गुड्डू (२३) पुत्र अलीशेर हैं। दोनों गांव लालपुर निवासी है।

Sushil Kumar
Published on: 10 April 2021 9:17 AM GMT
मेरठः महिला और उसके प्रेमी के शव
X

सोशल मीडिया से फोटो

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव में एक महिला और उसके कथित प्रेमी का शव आज सुबह गांव के एक खाली पड़े प्लाट में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। वहीं इस वजह से प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने तलाशी के दौरान 32 बोर की मैगजीन बरामद की है। इसके अलावा कई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगे। गांव में चर्चा है दोनों की हत्याएं प्रेम प्रसंग को लेकर की गई हैं।


ऐसे लगाया मौत को गले

हालांकि इलाके के थाना प्रभारी नीरज मलिक ने पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर इस बात से इंकार किया है कि दोंनो की हत्याएं की गई हैं। थाना प्रभारी के अनुसार मामला सीधे-सीधे आत्महत्या का लग रहा है। दोंनो ने पहले सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की फिर युवक ने पहले महिला को गोली मारी फिर खुद के मार ली।

पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम गुलशन(३८) व उसके पड़ोसी युवक गुड्डू (२३) पुत्र अलीशेर हैं। दोनों गांव लालपुर निवासी है।दोनों के शव पास के खाली पड़े हुए धर्मवीर के प्लॉट में पड़े पाए गए। महिला के सीने में जबकि युवक के सिर में गोली लगी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।




जांच में जुटी पुलिस

थाना भावनपुर प्रभारी के अनुसार महिला और उसके कथित प्रेमी ने पहले सल्फास खाया। बाद में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सीने में गोली मारी फिर खुद की कनपटी पर गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के संबंध में अभी तक मृतक के परिवारों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार ने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद स्थानीय भावनपुर पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story