×

Meerut: हत्यारों ने युवक की हत्या कर घर पर पर्ची फेंक दिया लाश का पता, ग्रामीणों ने की गिरफ्तारी की मांग

Meerut: आज सुबह किठौर थानाक्षेत्र में परीक्षितगढ़ मार्ग पुल के समीप युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

Sushil Kumar
Published on: 1 July 2022 2:04 AM GMT
Meerut News In Hindi
X

हमलावरों ने युवक की हत्या कर घर पर पर्ची फेंक दिया लाश का पता।

Meerut: मेरठ में हत्या का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। घटना थाना किठौर क्षेत्र (Police Station Kithor Area) की है जहां पर बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर बकायदा युवक के घर पर पर्ची भी फेंककर लाश का पता भी बताया है। मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। घटना को लेकर इलाके के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। गुस्साये ग्रामीणों द्वारा थाने का घेराव भी किया। ग्रामीण जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

5 दिनों से लापता था मृतक

दरअसल,आज सुबह किठौर थानाक्षेत्र (Police Station Kithor Area) में परीक्षितगढ़ मार्ग पुल (Parikshitgarh Marg Bridge) के समीप युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान ग्राम ललियाना निवासी साजिद(35) के रूप में हुई है,जो कि पांच दिन से लापता था। परिजन उसकी तलाश में जुटे थे।

गला दबाकर हत्या की गई होगी: पुलिस

पुलिस के अनुसार शरीर पर चाकू या गोली के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में इस बात की आशंका है कि गला दबाकर हत्या की गई होगी। वहीं हत्यारों ने आज प्रात: ही साजिद को मौत के घाट उतारने के बाद हाथ से लिखी एक पर्ची मृतक के घर के बाहर फेंक दी। इसमें लिखा था कि साजिद की हत्या कर दी गई है और उसका शव केली रामपुर पुल के पास पड़ा हुआ है।

हत्या कैसे की गई अभी पता नहीं चल सका: SP

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार (Superintendent of Police Rural Keshav Kumar) का कहना है कि हालांकि हत्या कैसे की गई अभी पता नहीं चल सका है। क्योंकि शरीर पर चाकू या गोली के निशान नही मिले हैं। ऐसे में हत्या कैसे की गई इसका पता पोस्टमाटर्म रिपोर्ट सामने आने के बाद ही चल सकेगा।

पुलिस को किसी महिला से अवैध संबंध होने का संदेह

उधर,घटनास्थल क्षेत्र की पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर घटना की वजह मृतक युवक के मेरठ शहर के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र (Lisadigate Police Station Area) निवासी किसी महिला से अवैध संबंध होना मान रही है। पता चला है कि मृतक युवक साजिद की पत्नी की पूर्व में मौत हो चुकी है। साजिद के मेरठ के लिसाड़ीगेट में एक महिला के यहां भी आना जाना था। ऐसे में पुलिस को संदेह है कि घटना के पीछे महिला के परिजनों का हाथ हो सकता है। बहरहाल,पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story