×

मेरठ: पुलिस और गौकश के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में साल की शुरुआत में ही पुलिस और गोकशो के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ashiki
Published on: 1 Jan 2021 5:29 PM GMT
मेरठ: पुलिस और गौकश के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद
X
मेरठ: पुलिस और गौकश के बीच मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में साल की शुरुआत में ही पुलिस और गोकशो के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश समेत पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि गिरफ्तार बदमाशों के 3 साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में सफल हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार कृष्णमोहन मिश्र, लखनऊ के भैंसा कुंड घाट पर बेटी ने दी मुखाग्नि

पुलिस ने दी ये जानकारी

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह थाना प्रभारी खरखौदा मय हमराह पुलिस बल के साथ खासपुर कैली संपर्क मार्ग पर चैकिंग कर रहे थे मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी की कैली खासपुर संपर्क मार्ग शीशम के पेड़ से पूरब दिशा में ईख के खेत में गौकशी करने वाले 4-5 लोग इकठ्ठा हैं जो गौवंशीय पशु के आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं । यह लोग नशे का इंजेक्शन लगाकर पशु को बेहोश करके उसका वध करके मांस को कहीं ले जाकर बेच देते हैं।

इस सूचना से हमराह पुलिस बल को अवगत कराकर मुखबिर के बताये स्थान पर पहुँचे तो यहाँ बैठे लोगो ने पुलिस को देखते ही जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी और तेजी से गन्ने के खेत में छुपने के लिए भागने लगे पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में मौमीन उर्फ पापड़ पुत्र फारूख निवासी अजराड़ा थाना मुंडाली के दाहिने पैर में गोली लगी और दूसरा बदमाश आस मोहम्मद उर्फ आशू पुत्र जमील उर्फ भूरा निवासी रसूलनगर थाना खरखौदा को मौके पर समय करीब 18:20 बजे पकड़ लिया ।

ये भी पढ़ें: इतने महीने में बनकर तैयार हो जाएगा गोरखपुर का पहला सिक्स लेन

पकडे गए दोनों बदमाशो से एक-एक तमंचा मय एक-एक खोखा कारतूस एक-एक जिन्दा कारतूस व गौकशी के औजार एवं एक मोटर साइकिल स्प्लेंडर बरामद हुयी है । तीन बदमाश जिनके नाम क्रमशः साबिर पुत्र अंगरेज निवासी हाजीपुर, इकबाल उर्फ चीनी पुत्र नामालूम निवासी अल्लीपुर, शाहरुख उर्फ फारूख पुत्र मौमीन निवासी घोसीपुर अवसर का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए । घायल बदमाश को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज मेरठ रवाना किया गया है ।

सुशील कुमार ,मेरठ

Ashiki

Ashiki

Next Story