×

Moradabad Crime News: मृत्युंजय कुमार निकला मुर्तजा, लड़की ने लगाया लव जिहाद का आरोप

मृत्युंजय कुमार ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। अचानक पता चला की जिससे वह शादी करने जा रही है वह मृत्युंजय कुमार नहीं दरअसल, मुर्तजा है।

Shahnawaz
Reporter ShahnawazPublished By Shashi kant gautam
Published on: 16 Jun 2021 12:40 PM GMT (Updated on: 16 Jun 2021 12:43 PM GMT)
Mrityunjay Kumar Nikla Murtaza
X

मृत्युंजय कुमार निकला मुर्तजा: फोटो- सोशल मीडिया  

Moradabad Crime News: देश में लव जिहाद का मुद्दा अक्सर देखने में आ जाता है जबकि अपना धर्म छुपा कर किसी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ उत्तर प्रदेश में एक क़ानून भी बनाया गया है, लेकिन सब कानून बनने के बाद भी कुछ लोग बिना डरे भोली भाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद जैसी घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नोएडा से मुर्तजा उर्फ मृत्युंजय कुमार नाम के लव जिहाद के आरोपी युवक के घर का पता तलाश करने पहुंची पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि वह गौतम बुध नगर की एक निजी टेलीकॉम कंपनी में उसके साथ में ही जॉब करने वाले मृत्युंजय कुमार से दोस्ती हो गई, दोस्ती प्यार में बदल गई।

पीड़ित युवती: फोटो-सोशल मीडिया



मृत्युंजय कुमार, निकला मुर्तजा

पीड़िता ने आगे बताया कि वे दोनों साथ में ही रहने लगे, इसी दौरान मृत्युंजय कुमार ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। जब होश में आने पर उसने विरोध जताया तो मृत्युंजय ने उससे शादी करने का वादा किया। एक दिन उसे अचानक पता चला की जिससे वह शादी करने जा रही है वह मृत्युंजय कुमार नहीं दरअसल, मुर्तजा है।





Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story