×

अब मुजाहिद्दीन की धमकी: 7 लाख दो, वरना बेटे को मार डालेंगे

sudhanshu
Published on: 6 Jun 2018 10:13 AM GMT
अब मुजाहिद्दीन की धमकी: 7 लाख दो, वरना बेटे को मार डालेंगे
X

कानपुर: प्रदेश सरकार अभी लश्‍कर- ए – तैयबा के तथा‍कथित एरिया कमांडर के सीरियल ब्‍लास्‍ट के धमकी भरे लेटर पर पूरी तरह वर्कआउट भी नहीं कर पाई थी कि अब आतंकी संगठन मुजाहिद्दीन के नाम की धमकी भरे खत से पुलिस प्रशासन सकते में है। आतंकी संगठन मुजाहिद्दीन के नाम से कानुपर की एक बुजुर्ग महिला से 7 लाख की रंगदारी मांगी गई है। ऐसा न करने पर उसके इकलौते बेटे की हत्‍या की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद से बुजुर्ग महिला बदहवास हैं और पुलिस और प्रशासन से बेटे की सलामती की गुहार लगा रही हैं।

ये भी देखें: यूपी को दहलाने की साजिश का अलर्ट, लश्‍कर-ए–तैयबा से मिली धमकी

डर के मारे महिला की तबियत बिगड़ी

कानपुर के किदवई नगर ई ब्‍लाक निवासी बुजुर्ग गीता बाजपेई के घर पर बीते 4 जून की रात 8 बजे किसी ने धमकी भरा खत फेंका था। जब बुजुर्ग ने यह लेटर पढ़ा तो उनके होश उड़ गए ,दरसल लेटर में लिखा था अस्‍सलाम वालेकुम मैं आतंकी संगठन मुजाहिद्दीन से हूँ l मुझे पता है कि तुम्हारा बेटा जम्मू के कटरा में तैनात है। उसकी सलामती चाहती हो तो 15 दिन के अन्दर 7 लाख रुपये का इंतजाम कर लो। अगली चिट्ठी का इंतजार किया तो इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहनाl यह लेटर बुजुर्ग महिला के लिए किसी बम से कम नहीं थाl महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। वहीं पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है l बुजुर्ग महिला का परिवार दहशत में है और वह मीडिया से भी बात करने को तैयार नही है। इस लेटर के बाद से बुजुर्ग महिला की तबियत बिगड़ गई है।

ये भी देखें: विदेशों में उतर जाते हैं पाकिस्‍तानी नेताओं के कपड़े : श्रीकांत शर्मा

बेटा है इकलौता सहारा

किदवई नगर थाना क्षेत्र स्थित ई ब्लाक में रहने वाली गीता बाजपाई अकेले ही रहती है l इनके पति सुनील बाजपाई का निधन हो चुका है। इनका एक बेटा है और रेलवे विभाग में जेई के पद पर जम्मू के कटरा में तैनात है l जब से आतंकी संगठन मुजाहिद्दीन का धमकी भरा खत मिला है उनकी तबियत बिगड़ गई है l दिन रात उन्हें अब बेटे की चिंता सता रही है । लेकिन पूरे मामले में गीता बाजपाई कुछ बताने को तैयार नहीं है ,उनका कहना है कि मै कुछ नही बताऊंगी और मुझे इस मामले में मीडिया से कोई बात नहीं करनी हैl किदवई नगर इन्स्पेक्टर अनुराग मिश्रा के मुताबिक बुजुर्ग महिला के घर पर किसी ने लेटर फेका था l वह धमकी भरा पत्र था ,महिला की शिकायत पर मुकदमा कायम कर जाँच की जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story