×

नगरपालिका अध्यक्ष ने व्यापारियों से जनता कर्फ्यू के लिए मांगा सहयोग

चारो ओर फैल रही कोरोना वायरस को लेकर हंगामा मचा है। डब्लूएचओ द्वारा कोरोना को महामारी घोषित किया गया है। वहीँ भारत में भी कोरोना के मरीजों का 250 के लगभग आंकड़ा जा चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम हुए उद्बोधन के बाद 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा।

Ashiki
Published on: 21 March 2020 9:03 AM GMT
नगरपालिका अध्यक्ष ने व्यापारियों से जनता कर्फ्यू के लिए मांगा सहयोग
X

PARAS JAIN

लखनऊ: चारो ओर फैल रही कोरोना वायरस को लेकर हंगामा मचा है। डब्लूएचओ द्वारा कोरोना को महामारी घोषित किया गया है। वहीँ भारत में भी कोरोना के मरीजों का 250 के लगभग आंकड़ा जा चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम हुए उद्बोधन के बाद 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा। जिस कड़ी में सभी जगहों पर बस, ट्रेन यातयात भी बन्द रहेंगे।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, कनिका के साथ पार्टी में थे मौजूद

भाजपा नेता अमित राणा ने बाजारों में जाकर सभी व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद रखने की मांग की-

वहीँ जनपद बागपत में भी जनता कर्फ्यू को लेकर भाजपा नेता और बड़ौत नगरपालिका अध्यक्ष अमित राणा व समर्थकों ने मिलकर एक रैली निकालकर लोगो से जनता कर्फ्यू में सहयोग मांगा है। भाजपा नेता अमित राणा ने बड़ौत स्थित मुख्य मुख्य बाजारों व गलियों में जाकर सभी व्यापारियों से अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की मांग की। इस दौरान उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता, नगरपालिका सभासद भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: कनिका ने सांसदों को भी खरते में डाला, अब संसद की कार्यवाही पर भी संशय

बड़ौत नगरपालिका चेयरमैन अमित राणा को सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर राष्ट के नाम अपना अपना सहयोग देने का पूर्ण आस्वाशन भी दिया है। अमित राणा ने जनता कर्फ्यू में सभी लोगो से अपने अपने घरों में रहने की अपील की है। उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी लोगो को मास्क लगाने व सेनेटाइजर के प्रयोग करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि सभी लोग साफ सफाई पर खासतौर से ध्यान रखे। कल यानी 22 मार्च को सभी लोग जनता कर्फ्यू में सुबह 7 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक अपना सहयोग दे और साथ ही शाम 5 बजे अपने घर के बाहर घण्टे घड़ियाल बजाकर या थाली बजाकर उन लोगो का धन्यवाद अवश्य करे जो लोग दिनरात मानवता की सेवा में लगे है।

लोगों को घर में रहने के लिए दी गयी सलाह-

बता दें कि जनपद बागपत में अभी तक कोरोना वायरस का कोई भी पीड़ित नही है लेकिन कोरोना वायरस की बीमारी से लड़ने के लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। जनपद बागपत के जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्था की गई है। डॉक्टरो द्वारा भी जो लोग खासी, जुखाम, बुखार से पीड़ित है उन्हें घर मे रहकर आराम करने व मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: Ola-Uber पर कोरोना की मार, कंपनी ने बंद की ये खास सुविधा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story