TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सरेराह बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, मौत, हास्पिटल ले जाते समय एम्बुलेंस हुई खराब

बता दें कि बाइक सवार अधेड़ को गोली लगने के बाद स्वास्थ विभाग का लचर रवैया सामने आया है। मौके पर पहुंची 108 नम्बर की एम्बुलेंस घायल को ले कर जाते समय स्टार्ट नहीं हुई।

Shivakant Shukla
Published on: 7 Feb 2019 2:04 PM GMT
सरेराह बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, मौत, हास्पिटल ले जाते समय एम्बुलेंस हुई खराब
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दिनदहाड़े बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक अधेड़ को गोली मार दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। घटना में स्वास्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही भी उजागर हुई है, जिस 108 एम्बुलेंस से घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था वो स्वयं ही बीमार थी और लोग उसमें धक्का लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें— HC के काम काज पर दिखा राज्य कर्मचारियों के हड़ताल का असर, नहीं छपी काज लिस्ट

जानकारी के अनुसार पूरा मामला अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत वरिसगंज इलाके का है। पुरूषोत्तम तिवारी नाम का अधेड़ बाइक पर सवार होकर सड़क पर चला जा रहा था तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसको गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। एएसपी बीसी दुबे ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें— जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष रेखा सिंह की याचिका पर निर्णय सुरक्षित

आपको बता दें कि बाइक सवार अधेड़ को गोली लगने के बाद स्वास्थ विभाग का लचर रवैया सामने आया है। मौके पर पहुंची 108 नम्बर की एम्बुलेंस घायल को ले कर जाते समय स्टार्ट नहीं हुई। मौजूद लोगों को धक्का लगाना पड़ा जिसके बाद घायल की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— तीन तलाक: महिला के साथ ससुर और देवर ने किया निकाह व हलाला

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story