×

चैन से सो रहा था भाई, बहन गई जगाने तो देखा खौफनाक मंजर, ये है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है। प्राथमिक तौर पर सामनें आया है कि गोली बिल्कुल नजदीक से मारी गई है। आगे की इन्वेस्टिगेशन फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट बाकी जो साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन है उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Shivakant Shukla
Published on: 5 Feb 2019 12:05 PM GMT
चैन से सो रहा था भाई, बहन गई जगाने तो देखा खौफनाक मंजर, ये है पूरा मामला
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में बदमाशों ने घर में सो रहे 19 वर्षीय युवक को सीने में सटाकर गोली मार कर हत्या कर दी। सुबह घर वालों को इसकी सूचना हुई तो पुलिस को सूचित किया गया। मौके से अवैध तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें— तमंचे के साथ हीरोगिरी करना बीकॉम छात्र को पड़ा महंगा, ऐसे पहुंचे जेल

बीते 4 फरवरी 2019 की रात अमेठी के कमरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत धुरेरी गांव निवासी मोहम्मद जावेद पुत्र रज्जब अली कहीं बाहर गया हुआ था, शाम को देर से वापस आया। वो खाना खाकर सोने के लिए बाहर बने छप्पर में चला गया। आज सुबह जब घर के सभी सदस्य उठ गए और अपना काम धाम निपटाने लगे और काफी देर हो गई लेकिन जावेद अपने बिस्तर से नहीं उठा तब उसकी बहन उसको जगाने के लिए छप्पर पर पहुंची। जैसे ही उसने उसके ऊपर से रजाई खींची उसके ऊपर मानो पहाड़ टूट पड़ा। जिस भाई को वह सोता हुआ समझ रही थी वह भाई अब मर चुका था। पास ही 315 बोर तमंचा भी पड़ा था। इस पर बहन चिल्लाई घर वाले और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें— #CBIVsMamata : आजम खान ने जोड़ दिया हिंदू-मुस्लिम एंगल

एसपी अनुराग आर्य ने स्वयं मौके पर पहुंचकर छानबीन किया। एसपी ने बताया कि वो मुंबई में रहकर सिलाई का काम करता था। लगभग 1 माह पहले घर आया था इसी हफ्ते में उसको वापस जाना था कि उसकी हत्या हो गई। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है। प्राथमिक तौर पर सामनें आया है कि गोली बिल्कुल नजदीक से मारी गई है। आगे की इन्वेस्टिगेशन फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट बाकी जो साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन है उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें— बंगाल विवाद में सुप्रीम कोर्ट का आदेश, सीबीआई के सामने पेश हों राजीव कुमार

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story