×

Muzaffarnagar: BDC सदस्य के कथित अपहरण के बाद हंगामा, धरने पर बैठे RLD-BKU नेता, फिर एक वीडियो से आया ट्विस्ट

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से एक बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र के गायब होने का मामला सामने आया है। तितावी इलाके के गांव ढिंढावली बीडीसी सदस्य के गायब होने के बाद रालोद (RLD) और भाकियू कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 15 Jun 2021 10:03 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

धरने पर बैठे लोग (फोटो-सोशल मीडिया )

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से एक बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र के गायब होने का मामला सामने आया है। तितावी इलाके के गांव ढिंढावली बीडीसी सदस्य के गायब होने के बाद रालोद (RLD) और भाकियू कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन भी किया। इस दौरान ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई।

प्रदर्शन कर रहे रालोद कार्यकर्ताओं (RLD workers) ने बाहुबली प्रत्याशी गौरव पीनना पर धर्मेंद्र के अपहरण का आरोप लगाया है, क्योंकि गौरव पीनना बघरा ब्लॉक से बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख पद का प्रत्याशी है। वहीं, धर्मेंद्र की पत्नी मंजू ने भी गौरव पीनना पर अपने पति के अपहरण का आरोप लगाया है। मंजू का कहना है कि उसके प्रति बीडीसी सदस्य पद का चुनाव जीते थे। चुनाव जीतने के बाद घर के बाहर कई समर्थक खड़े थे। मौका देखते हैं कुछ लोगों ने उसके पति को जबरन खींच लिया और गाड़ी में डालकर ले गए।

इतना ही नहीं अपहरण की शिकायत को लेकर धर्मेंद्र की पत्नी मंजू और उसकी मां के अलावा सैकड़ों लोग थाने पर धरना देने पहुंच गए। भाकियू के जिला अध्यक्ष धीरज लाटियान, रालोद के जिला अध्यक्ष अजीत राठी के नेतृत्व में भी सैकड़ों ग्रामीण तितावी थाने पर धरने पर बैठ गए। पुलिस की ओर से कार्रवाई ना होती देख ग्रामीण नाराज हो गए। विरोध में रालोद और भाकियू के कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों ने थाने के घेराव के साथ-साथ पानीपत-खटीमा मार्ग भी जाम कर दिया।

एक वीडियो से मामले में आया ट्विस्ट

इस पूरे घटनाक्रम में नया मोड़ तब आया जब कथित रूप से अपहृत बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र प्रजापति का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ। इस वीडियो में बीडीसी सदस्य धर्मेंद्र प्रजापति यह कहता दिखाई दे रहा है कि वो सही सलामत है और किसी काम से बाहर आया हुआ है। वीडियो वायरल होते ही सत्ता पक्ष ने विपक्ष को घेरना शुरू कर दिया है। वहीं धीरज लाटियान ने कहा कि जब तक धर्मेंद्र प्रजापति उनके बीच नहीं आते तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story