×

Muzaffarnagar News: जब दिव्यांग से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए दरोगा, हो रही वाह-वाही

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है, जहां पर दरोगा दिव्यांग की शिकायत सुनने के लिए खुद जमीन पर बैठ गए।

Amit Kaliyan
Reporter Amit KaliyanPublished By Shreya
Published on: 16 Jun 2021 12:27 PM GMT
Muzaffarnagar News: जब दिव्यांग से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए दरोगा, हो रही वाह-वाही
X

दिव्यांग की शिकायत सुनते दरोगा दीपक चौधरी (फाइल फोटो साभार- ट्विटर)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में आज यानी बुधवार को दरोगा ने मानवता का परिचय देते हुए एसएसपी ऑफिस में ज़मीन पर उस वक्त बैठ गए, जब एक दिव्यांग फरियादी अपनी समस्या लेकर एसएसपी कार्यालय (SSP Office) पहुंचा था। दरोगा जी की इस दरियादिली को देख चारों ओर उनकी तारीफें होने लगी हैं।

दरअसल, बुधवार को पैरों से दिव्यांग एक व्यक्ति आबाद निवासी छपार थाना क्षेत्र स्थित खोजा नगला गांव अपनी समस्या को लेकर आलाधिकारियों से मिलने के लिए कचहरी परिसर में स्थित एसएसपी ऑफिस पहुंचा था। पैरों से दिव्यांग यह व्यक्ति जमीन पर बैठकर अपनी समस्या सुना रहा था, जिसे देख एसपी सिटी के पीआरओ दीपक चौधरी ने मानवता दिखाते हुए जमीन पर बैठ गए और फिर उसकी बातें सुनी।

एसपी सिटी ने दिया समस्या को समाधान करने का आश्वासन

यही नहीं दिव्यांग की पीड़ा सुनने के बाद उप निरीक्षक दीपक चौधरी ने उसकी समस्याओं का निस्तारण कराने आश्वासन दिया और दिव्यांग को एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के पास लेकर पहुंचे और उनसे मिलवाया। जिसके बाद एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने दिव्यांग की समस्या सुनकर उसकी समस्या का जल्द निवारण कराए जाने का आश्वासन दिया।

दरोगा दीपक चौधरी की दरियादिली के लिए उनकी काफी ज्यादा सराहना की जा रही है। बता दें कि मुजफ्फरनगर जिले में काफी सालों बाद पुलिस का ऐसा मानवीय चेहरा देखने को मिला है, ऐसे में हर कोई दरोगा की तारीफ करता नजर आ रहा है।

क्या था दिव्यांग का आरोप?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिव्यांग आदाब का आरोप था कि उसके गांव के ही एक व्यक्ति से उसे उसके पैसे चाहिए थे, लेकिन कुछ दिन पूर्व उस व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया था, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिसके चलते वह आज एसएसपी कार्यालय अपनी पीड़ा लेकर अधिकारियों से मिलने पहुंचा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story