×

Meerut News: मेरठ में युवक की नृशंस तरीके से हत्या से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Meerut Crime News: थाना कंकरखेड़ा थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने आज रात को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह घसौली गांव के पास आज सुबह एक 33 वर्षीय युवक को हमलावरों द्वारा ईंट से पीट-पीट कर बुरी (Meerut me yuvak ki hatya) तरह घायल कर दिया गया।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shweta
Published on: 15 Oct 2021 4:09 PM GMT (Updated on: 18 Oct 2021 3:55 PM GMT)
Concept photo
X
कॉन्सेप्ट फोटो 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर (Meerut Crime Today News) से सटे घसौली गांव में 33 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर नृशंस तरीके हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देकर हमलावर जिनकी संख्या अभी तक मालूम नही हो सकी है मौके से फरार हो गए। कंकरखेड़ा पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम फते मोहम्मद पुत्र शमशुद्दीन निवासी गांव घसौली है।

थाना कंकरखेड़ा थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने आज रात को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह घसौली गांव के पास आज सुबह एक 33 वर्षीय युवक को हमलावरों द्वारा ईंट से पीट-पीट कर बुरी (Meerut me yuvak ki hatya) तरह घायल कर दिया गया। युवक के बेहोश होने पर हमलावर उसे मृत समझ कर मौके से फरार हो गए। बाद में उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवक को पहचान कर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। घायल युवक के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। नर्सिंग होम में भर्ती के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक फते मोहम्मद मजदूरी करता था। आज सुबह फते अपने परिजनों से काम पर जाने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद सुबह करीब दस बजे परिजनों को ग्रामीणों ने फते के परिजनों को बताया कि गांव के पास ही एक खेत में फते खून से लथपथ पड़ा कराह रहा है। परिजन तुरन्त मौके पर पहुंच कर घायल को पहले रोहटा फ्लाईओवर के एक नर्सिंग होम में ले गए, जहां से उसे रेफर कर दिया। बाद में स्वजन रोहटा रोड स्थित दूसरे नर्सिंग होम में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घटना की जांच कर रही पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि हमलावर द्वारा फते के सिर और चेहरे पर ईंट अथवा किसी हथौड़े से ताबड़तोड़ कई वार किये गये हैं। हालांकि समाचार लिखे जाने समय तक पुलिस को घटनास्थल से ऐसी कोई चीज पुलिस को नहीं मिली, जिससे फते पर वार कर हत्या की है। पुलिस के अनुसार अभी तक परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नही दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल,हत्या में शामिल हमलावरों व घटना के कारणों का पता नही लग सका है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story