×

Meerut News: मेरठ में ढाई बीघा जमीनी विवाद में ''कलयुगी बेटा'' ने की बुजुर्ग पिता की हत्या

Meerut News: मेरठ के मोड़खुर्द गांव में एक युवक ने अपने ही बुजुर्ग पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद हमलावर बेटा मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी हमलावर बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Jan 2022 5:57 PM GMT
Meerut News in hindi
X

मेरठ में ढाई बीघा जमीनी विवाद में ''कलयुगी बेटा'' ने बुजुर्ग पिता की हत्या

: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut District) के मोड़खुर्द गांव में एक युवक ने अपने ही बुजुर्ग पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद हमलावर बेटा मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी हमलावर बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना की वजह बाप-बेटे के बीच चल रहा जमीनी विवाद है।

ये था मामला

पुलिस के अनुसार घटना में मारे गए बुजुर्ग का नाम बारू सिंह (68) निवासी मोड़खुर्द गांव थाना बहसूमा है। बारू सिंह के दो बेटे लवकुश व ज्ञानेंद्र उर्फ भूरा हैं। यहां जिला मुख्यालय पर प्राप्त जानकारी के अनुसार बारू के पास खेती की 46 बीघा जमीन है। पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के आधार पर बताया कि कुछ समय पहले बारू ने कुछ समय पहले ढाई बीघा जमीन बेचकर उसकी रकम छोटे बेटे को दे दी थी। लवकुश भी उस रकम में अपना हिस्सा मांग रहा था। पैसा नहीं देने पर उतनी जमीन अपने नाम करने को कह रहा था। इसको लेकर कई दिनों से बाप-बेटे में विवाद चल रहा था। इसी विवाद में लवकुश ने अपने बेटे मोहित के साथ मिलकर बारू की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी रामोतार सिंह (Police Station Incharge Ramotar Singh) के अनुसार आरोपी हमलावर की तलाश की जा रही है।

इधर, शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र (Police Station Brahmapuri Area) में महिला जिम ट्रेनर की बच्ची से पड़ोसी किशोर ने रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचाया तो किशोर ने बच्ची का गला दबा दिया। इसके कारण बच्चे बेहोश हो गई और उसके नाक मुंह से खून निकलने लगा। यह देख आरोपी, बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। परिजनों द्वारा बच्ची को अस्पताल में दिखाया गया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story