×

मेरठ: कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से की पिता की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को पैसों को लेकर हुए विवाद में धारदार हथियार से काटकर मार डाला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Sep 2021 7:28 AM GMT
Son killed father with sharp weapon
X

कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से की पिता की हत्या। (Newstrack)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को धारदार हथियार से काटकर मार डाला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

वहीं, पुलिस से मिली जान हमलावर आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर घटना की जानकारी की जा रही है। पूछताछ में बेटे ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग पिता का शव घर के कमरे में नग्न अवस्था में जमीन पर खून से लथपथ पड़ा मिला था।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के भराला गांव निवासी विजयपाल की उसी के बेटे ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. सोमवार सुबह बुजुर्ग का शव घर के ऊपर के कमरे में खून से लथपथ मिला। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर मौके से एक फरसा बरामद कर लिया। वहीं, पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पैसे के विवाद में बेटे ने पिता की हत्या की है।

शुरुआती जांच के आधार पर पल्लवपुरम पुलिस ने बताया कि बेटों ने जमीन बेचने के बाद पिता द्वारा पैसे खर्च करने को लेकर हुए विवाद में हत्या की है। बताया गया कि जमीन बेचने के बाद पिता और बेटे में आए-दिन झगड़ा होता रहता था। तंग आकर विजयपाल पहले घर से चला गया था। कुछ दिनों बाद फिर वापस आ गया था और अब फिर से गांव में रहने लगा था। कल रात भी बाप-बेटे में जमीन के पैसों को लेकर विवाद हुआ था। उस समय तो गांव के कुछ लोंगो ने मामला शांत करा दिया । लेकिन रात में किसी समय विवश बेटे ने धारदार हथियार से काटकर पिता की हत्या कर दी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story