×

दावों और हकीकत के बीच जूझ रही जनता, भाजपा नेता भी सीएम से कर रहे फरियाद

कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे की पोल खोल कर रख दिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 7 May 2021 3:21 PM GMT
okendra-pratap-singh
X

फोटो— बीजेपी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह (साभार— सोशल मीडिया)

लखीमपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे की पोल खोल कर रख दिया है। आलम यह कि सत्ताधारी दल के नेता ही कमियों को दूर करने के लिए लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर रहे हैं। मोहम्मदी विधानसभा से सत्ता दल के विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिख है कि समाजसेवी, शिक्षक, अधिवक्ता, पत्रकार व अन्य ऑक्सीजन की कमी के चलते असमय मौत के मुंह में जा रहे हैं। उन्होंने लिख है कि जिले में कोरोना ने भयानक रूप ले लिया है। इससे निपटने के लिए जनपद में पर्याप्त ऑक्सीजन काफी कम है।

उन्होंने प्रशासनिक क्षमता पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि प्रशासन स्तर से की गई तैयारी भी नाकाफी है, जिसे सुधारने की बेहद जरूरत है। उन्होंने जनपद में बदहाल व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा है कि जिला अस्पताल में रोजाना करीब 5 व्यक्तियों की मौत हो रही है। ऑक्सीजन के अभाव में लोग दम तोड़ रहे हैं, जबकि प्रशासनिक स्तर से पर्याप्त ऑक्सीजन जन होने की बात कही जा रही है। बता दें कि ऑक्सीजन की कमी से सूबे का हर जिला जूझ रहा है। लेकिन प्रशासनिक स्तर से पर्याप्त ऑक्सीजन का दावा कर सरकार के साथ—साथ जनता को भी गुमराह किया जा रहा है।

Also Read:BJP सांसद ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र, इलाज ना मिलने से मरीजों की हो रही मौत

इसी क्रम में लखीमपुर खरी में भी ऑक्सीजन की कमी की बात सामने आ रही है। बीजेपी युवा नेता दीपक पुरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनपद वासियों को बचाने की मांग की है। बता दें कि हाल ही में बीजेपी नेता दीपक पुरी की मां और पूर्व नगरपालिक अध्यक्ष नीरू पुरी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी।

Also Read:नियमों की धज्जियां उड़ाकर कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से ड्यूटी ले रहीं मथुरा सीएमओ


Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story