फ्रांस के राष्ट्रपति ने PM मोदी से की मुलाकात, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर फ्रांस की राजधानी पेरिस पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों और प्रधानमंत्री एडवर्ड फिलिप के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर फ्रांस की राजधानी पेरिस पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों और प्रधानमंत्री एडवर्ड फिलिप के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

यह भी पढ़ें…जानिये कैसे योगी के इस दांव से अर्दब में आईं अनुप्रिया पटेल

पीएम नरेंद्र मोदी 22 से 23 अगस्त तक फ्रांस में द्विपक्षीय बैठकों में शामिल होंगे, जिनमें फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और प्रधानमंत्री एडवर्ड फिलिप भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें…चिदंबरम के बाद राज ठाकरे: अब इन पर ED का वार, बढ़ी इनकी मुश्किलें

पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय लोगों से भी रु-ब-रू होंगे और 1950 और 1960 में एयर इंडिया विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों की याद में मेमोरियल भी समर्पित करेंगे। 25 से 26 अगस्त तक पीएम मोदी G7 मीटिंग का भी हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें…दूध का पैकेट करो इकट्ठा! होगा बंपर फायदा, जल्दी-जल्दी शुरू करें ये काम

अपनी यात्रा से पहले पीएम मोदी ने कहा कि इस यात्रा से भारत के तीन देशों के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने फ्रांस में भारतीय समुदाय के लोग भी पहुंचे। हाथों में तिरंगा लेकर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया।