×

पंचायत चुनावः हरियाणा यूपी बार्डर पर पुलिस अलर्ट, हो रही धरपकड़

पंचायत चुनाव नजदीक आ रहा है यूपी हरियाणा बॉर्डर पर पंचायत चुनाव को लेकर शामली जिले में पुलिस लगातार चेकिंग कर रही है

Shweta
Published on: 8 April 2021 11:26 AM GMT
पंचायत चुनावः हरियाणा यूपी बार्डर पर पुलिस अलर्ट, हो रही धरपकड़
X

अवैध शराब(photo- newstrack.com)

नई दिल्लीः पंचायत चुनाव नजदीक आ रहा है यूपी हरियाणा बॉर्डर पर पंचायत चुनाव को लेकर शामली जिले में पुलिस लगातार चेकिंग कर रही है। जहां शराब तस्करो पर नकेल कसने के लिये दिन-रात आबकारी विभाग लगातार हरियाणा से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। और आबकारी विभाग के अधिकारी पीपी सिंघानिया द्वारा सघन चेकिंग अभियान लगातार जारी है। आप को बता दें कि कुछ जिले में 26 अप्रैल को पंचायत चुनाव होने हैं।

मामलाः

आपको बता दें कि यह मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के कैराना यमुना ब्रिज का है। जहां पर आबकारी विभाग द्वारा पंचायत चुनाव में होने वाली अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने हरियाणा से आने वाली सभी गाड़ियों की लगातार चेकिंग कर रही है। यमुना ब्रिज पर आबकारी विभाग द्वारा पंचायत चुनाव में अवैध शराब को लेकर हरियाणा से आने वाली सभी गाड़ियां चेकिंग करते हुए कई शराब से भरी गाड़ियों को भी पकड़ा है। वही उक्त मामले में पुलिस लगातार चुनाव में शराब तस्करो को पकड़ने के लिये योजना बन्द तरीके से काम कर रही है। बता दें कि पुलिस की कई टीम लगातार दिन-रात शराब तस्करो को गिरफ्तारी कर चुनाव को शांति पूर्ण कराने में जुटी है।

आबकारी विभाग के अधिकारी पीपी सिंघानियाः

आपको बताते चले कि आबकारी अधिकारी पीपी सिंघानिया ने कहा कि आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश द्वारा 20 तारीख से लेकर आचार संहिता लागू होने तक पुलिस और आबकारी विभाग सभी सीमाओं पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ताकि कोई भी अवैध तस्करी ना हो सके। पीपी सिंघानिया ने बताया कि 24 घंटे अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान दो से तीन शिफ्ट में चल रहा है। रात को एक गाड़ी पकड़ी गई है। जिसके खिलाफ कैराना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

रिपोर्टःपंकज प्रजापति

Shweta

Shweta

Next Story