×

Prayagraj: लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती का यू टर्न, पति पर करवाई ना करने की लगाई गुहार

Prayagraj: ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई है कि पुलिस उनको और उनके पति को परेशान न करें। दूसरों के बहकावे में आकर के उन्होंने मुकदमा तो लिखवा दिया था।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 17 Aug 2022 7:27 AM GMT
Prayagraj U turn of the girl who filed a case of love jihad
X

Prayagraj U turn of the girl who filed a case of love jihad (Image: Newstrack)

Prayagraj: कर्नलगंज थाने में अधिवक्ता और उसके परिवार के खिलाफ लव जिहाद का मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती ने यू टर्न ले लिया है। युवती ने कहा है कि उसने मुकदमा नहीं दर्ज कराया था। युवती का कहना है कि वह कर्नलगंज थाने में पति की गुमशुदगी दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ व्यक्तियों ने उसे भ्रमित करके पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करके प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है।

पति से हुआ था झगड़ा

आरोप लगाने वाली युवती पल्लवी सिंह ने कहा है कि उसने अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है। 12 अगस्त को पति से कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद वो अपना फोन बंद कर नेपाल चले गए थे। पति से कोई संपर्क नहीं होने के चलते वह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी। लेकिन कुछ लोगों ने उसे भ्रमित करके साइन कराया और फर्जी मुकदमा दर्ज करके पति आलम और उसके ससुराल वालों का उत्पीड़न शुरू कर दिया है।

कर्नलगंज पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप

युवती ने कर्नलगंज पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जिले के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि 12 अगस्त को पति उनके वालों के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज किया गया है वह उसमे कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। वह अपने पति के साथ खुश है, लेकिन पुलिस लगातार उसके पति और ससुराल वालों का उत्पीड़न कर रही है।

कर लेगी आत्महत्या

युवती ने कहा है कि कर्नलगंज पुलिस अगर उत्पीड़न की कार्रवाई नहीं बंद करती है तो वह अपने पति के साथ आत्महत्या के लिए बाध्य होगी, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदार प्रयागराज की कर्नलगंज थाने की पुलिस होगी।

पल्लवी सिंह मूलता बलिया की रहने वाली है

पल्लवी सिंह मूलता बलिया की रहने वाली है जिन्होंने इसी वर्ष अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है ।पल्लवी का कहना है कि घरेलू मामलों को लेकर के उनके पति के साथ उनकी बहस हो गई थी जिसकी वजह से उनके पति नाराज होकर फोन ऑफ करके नेपाल चले गए थे। जिसके बाद उन्होंने कर्नलगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। हालांकि उनके मुताबिक उन्हीं के कुछ साथियों ने पति पत्नी के रिश्ते में खटास डालने के लिए उनको बहका दिया और अब वह मुकदमा वापस लेने की बात कह रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी लगाई गुहार

ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई है कि पुलिस उनको और उनके पति को परेशान न करें। दूसरों के बहकावे में आकर के उन्होंने मुकदमा तो लिखवा दिया था लेकिन अब वह किसी तरह की कार्रवाई अपने पति के साथ नहीं करनी चाहती हैं। पल्लवी ने कहा की अपनी मर्जी से ही अधिवक्ता आलम के साथ शादी की है और हर पति पत्नी के बीच अनबन होती है ऐसे में इस मुद्दे को तूल ना दिया जाए। पल्लवी ने एसएसपी शैलेश पांडे से भी इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा है कि वह किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहती हैं उनको और उनके पति को परेशान ना किया जाए।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story