×

'सपा के गढ़' में जमकर गरजे CM योगी आदित्यनाथ, कहा- जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो...

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) समाजवादी पार्टी (SP) पर जबरदस्त हमलावर हो रहे हैं। ऐसी ही आज आजमगढ़ की रैली में सीएम योगी समाजवादी पार्टी और उनकी सरकार के कामकाज को लेकर हमलावर दिखे।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 6 Dec 2021 11:04 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2021 11:21 AM GMT)
Yogi Adityanath Mathura
X

योगी आदित्यनाथ: photo - social media

UP Election 2022: जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) समाजवादी पार्टी (SP) पर जबरदस्त हमलावर हो रहे हैं। ऐसी ही आज आजमगढ़ की रैली में सीएम योगी समाजवादी पार्टी और उनकी सरकार के कामकाज को लेकर हमलावर दिखे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, कि अराजकता ही सपा शासन के पर्याय था। देश के अंदर एक नारा चल रहा था, कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा, कोई जाना-पहचाना गुंडा।

योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी (सपा) ने आजमगढ़ को अपराधियों का गढ़ बनाकर रखा। यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया। जब भी पेशेवर अपराधी और माफिया यहां से निकलते, तो गरीबों और व्यापारियों के मन में भय पैदा हो जाता था। उनके अंदर डर रहता था, पता नहीं किसके मकान और व्यापारिक प्रतिष्ठान पर कब्ज़ा कर लिया जाएगा। लेकिन अब वह डर दूर हो गया है।

'आजमगढ़ के युवाओं को कमरा नहीं देते थे'

यूपी सीएम ने माफिया और आतंक के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी की सरकार को आज खूब घेरा। उन्होंने कहा, 'यही लोग मऊ में दंगा कराते थे। आजमगढ़ को भी बदनाम करते थे। सार्वजनिक संपत्ति कहीं दिखी तो उस पर कब्जा कर लिया करते थे।' उन्होंने आगे कहा, आजमगढ़ के युवाओं को लोग कहीं कमरा नहीं देते थे। होटल में पैसा देने के बाद भी कमरा नहीं मिलता था। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आजमगढ़ को इस कलंक से मुक्त करने का काम किया है।

मुसीबत में भाई-बहन, बुआ-बबुआ कोई नहीं आया

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ बोले, 'मैं कोरोना काल में तीन बार आजमगढ़ आया। उस वक्त आजमगढ़ के सांसद मुझे कहीं नहीं दिखाई दिए। भाई-बहन (राहुल-प्रियंका) भी गायब हो गए थे। बुआ-बबुआ (अखिलेश-मायावती) भी गायब हो थे। उस वक्त केवल बीजेपी के लोग सेवा में जुटे थे। संकट का साथी ही असली साथी होता है।'

जो पहचान का संकट खड़ा करे, वो सच्चा साथी नहीं

उन्होंने विपक्षी पार्टियों को अवसरवादी करार दिया। कहा, 'ऐसे लोग कभी सच्चा साथी नहीं होता। जो आपके सामने पहचान का संकट खड़ा कर दे, वह तो और भी खतरनाक हो जाता है। आजमगढ़ के युवाओं के साथ पहचान का संकट खड़ा कर दिया गया। इस दौरान सीएम ने रैली में मौजूद लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। साथ ही, उन्होंने कहा हम सपा-बसपा सरकार की तरह चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं देते। हमारे लिए सबका साथ, सबका विकास ध्येय है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story