×

Chandauli News: दबंगों ने घर में घुस कर की फायरिंग,मचा हड़कम्प

Chandauli News: कोट में पैतृक जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने पहले खेत पर मारपीट की।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 17 Dec 2021 4:05 PM GMT
Aligarh Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्कम तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Chandauli News: चन्दौली के सदर कोतवाली के कस्बा स्थित कोट में शुक्रवार की दोपहर मनबढ़ों ने सरेआम पिस्टल से फायरिंग की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस दो लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आई। पुलिस अपने स्तर से छानबीन में जुटी है। मामला जमीन संबंधी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा।

कोट में पैतृक जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने पहले खेत पर मारपीट की। इसके बाद दरवाजे पर आकर पिस्टल से जमकर फायरिंग किया। वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि लाठी-डंडे व गंडासे से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया। सीसीटीवी कैमरे में पिस्टल से फायरिंग करते युवक कैद हो गए।

फायरिंग करने वाले युवक नगर के ही बताए जा रहे हैं। पिस्टल से सरेआम पांच से दस राउंड फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

फायरिंग करते दबंगों की तस्वीर

दो युवकों को पकड़कर कोतवाली ले आई। अचानक हुई घटना से दहशतजदा नामवर सिंह व केदारनाथ सिंह ने पुलिस को फोन किया और जब कुछ समय बाद पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो घायल नामवर सिंह व केदारनाथ सिंह को अपनी सुरक्षा में थाने ले आयी।

मारपीट की इस घटना में केदारनाथ के सिर में चोटे थीं। नामवर सिंह ने सदर कोतवाली को तहरीर देकर तुंगनाथ सिंह व उनके पुत्र अखिलेश सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, अम्बरीश सिंह, सत्यम सिंह, दिलीप सिंह के खिलाफ नामजद तहरीर देकर झाड़ी-डंडा, टांगे से प्रहार कर घायल करने व जान से मारने के लिए लक्ष्य कर असलहे से फायर करने के शिकायत दर्ज करायी है।

कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया कि मारपीट व फायरिंग की सूचना मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story