×

Chandauli News: दारूबाज भाइयों का तांडव, मुफ्त शराब न देने पर सेल्समैन को पीटा, लूट ले गए पैसा व सीसी टीवी कैमरा

Chandauli News: नौगढ़ थाना क्षेत्र के जयमोहनी निवासी विनोद यादव ने बुधवार को सुबह थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मझगावां कस्बे में पुल के पास तिराहे पर सरकारी विदेशी मदिरा की दुकान है।

Ashvini Mishra

Ashvini MishraReport Ashvini MishraDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Nov 2021 4:45 PM GMT

Chandauli News
X

शराब की बोतल की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Chandauli News: चन्दौली जिले में नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगांवा कस्बे के पुलिया के पास तिराहे पर संचालित अंग्रेजी शराब की दुकान पर फ्री में शराब (Liquor) देने से मना करने पर नशे में धुत चार भाइयों ने एक साथ मिलकर सेल्समैन की पिटाई कर दी। इसके साथ ही दुकान का शीशा और सीसी कैमरा भी तोड़ दिया है। मामले में सेल्समैन विनोद यादव का आरोप है कि दुकान के बाहर खड़ी डिग्गी को तोड़कर उसमें रखे 20,000 रुपए भी निकालकर भाग गए हैं। मामले की तहरीर बुधवार को मिलने पर नौगढ़ की थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

नौगढ़ थाना क्षेत्र (Naugarh police station) के जयमोहनी निवासी विनोद यादव ने बुधवार को सुबह थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मझगावां कस्बे में पुल के पास तिराहे पर सरकारी विदेशी मदिरा की दुकान है। बतौर सेल्समैन दुकान पर काफी दिनों से काम करता है। आरोप है कि मंगलवार की देर शाम थाना क्षेत्र के विशेषरपुर निवासी नशे में धुत चार भाई मुन्ना, संजय, रमेश, राजेश पुत्रगण स्व. रमाशंकर दुकान पर आए और वहां मौजूद सेल्समैन विनोद यादव से फ्री में शराब देने की बात कही। इस पर सेल्समैन ने फ्री में शराब देने से मना कर दिया।

शराब की गिलास की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

आरोप है कि इसके बाद गुस्साए चारों भाइयों ने सेल्समैन के साथ मारपीट कर दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए शीशा के साथ दुकान में लगे सीसी कैमरे को भी तोड़ दिया। दुकान के बाहर खड़ी साइकिल की डिग्गी को तोड़कर उसमें रखें 20,000 रुपए निकालकर साथ ले गए।

कहा जा रहा है कि जब इसकी सूचना 112 डायल को दी गयी और मौके पर पुलिस पहुंची तो उसके पहले चारो भाई सेल्समैन को जान से मारने की धमकी देते हुए सीसी कैमरा लेकर चले गए। मामले में थाना प्रभारी राजेश सरोज ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story