×

वर्दी हुई शर्मसार! रात के अंधेरे में हॉस्पिटल के सामने खड़ी बाइक के पुलिसकर्मी ने निकाले प्लग

चंदौली पुलिस रात के अंधेरे में हॉस्पिटल के सामने खड़ी बाइकों के प्लग व तार निकाल कर अपने साथ भी ले गई। पुलिस की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Aug 2021 5:28 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2021 3:15 AM GMT)
Policeman removed plug of bike parked in front of hospital
X

अस्पताल के सामने खड़ी बाइक के प्लग हटाते पुलिसकर्मी।

Chandauli News: चंदौली पुलिस की करतूत से एक बार फिर से वर्दी शर्मसार हो गई। जहां पुलिस गलत कार्यों को रोकने के लिए नियुक्त है। वहीं, खुद पुलिस रात के अंधेरे में हॉस्पिटल के सामने खड़ी बाइकों के प्लग व तार निकाल कर अपने साथ भी ले गई। पुलिस की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वायरल वीडियो में पुलिस कर्मी साफ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही मरीजों के तामीरदारों में बेहद आक्रोश रहा।

गश्त के दौरान सड़क के किनारे खड़ी बाइकों के निकाले प्लग

ये मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कैलाशपुरी माया बिन चाइल्ड हॉस्पिटल का है। जहां रविवार की रात्रि में हॉस्पिटल के दीवार के साथ लगाकर मरीजों के तामीरदारों ने अपनी बाइक को खड़ी की थी। वहीं, पुलिसकर्मी रात को गश्त में निकले तो सड़क के किनारे खड़ी बाइकों के प्लग को निकाल कर साथ में ले गए। वहीं, एक मरीज को जब रात को ब्लड की जरूरत पड़ी तो उसके परिजन ब्लड लाने के लिए निकले तो बाइक का प्लग गायब था और तार टूटा हुआ मिला। तब जाकर यह मामला खुला। जिसको लेकर मरीजों में बेहद आक्रोश रहा।

पुलिस अवैध काम को रोकने के लिए जहां नियुक्त हैं। वहीं, खुद अवैध कार्यों के द्वारा लोगों को परेशान कर रही है। रात के अंधेरे में पुलिस द्वारा चोरों की भांति जाकर बाइक का प्लग निकालना और तार तोड़कर ले जाने की बेहद शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस संबंध में जब सीओ सदर अनिल कुमार राय से पूछा गया तो उन्होंने घटना से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए। साथ में कहा कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर ही कुछ बता पाएंगे।व

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story