×

धोखे से बेहोशी की दवा खिलाकर डांसर लड़के को बना दिया लड़की, शादी भी रचाई, बाद में हुआ ऐसा

दिल्ली में कुछ दिन तक रहने के बाद मुमताज उसे लेकर फिर गोरखपुर आ गया। यहां अपने स्वयं ढोलक बाजता था। उससे डांस कराता था।

Purnima Srivastava
Report Purnima SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Oct 2021 5:19 AM GMT
Gorakhpur latest News
X

धोखे से बेहोशी की दवा खिलाकर डांसर लड़के को बना दिया लड़की

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (,Gorakhpur) में गोला क्षेत्र में पुलिस एक मामले में घनचक्कर बनी हुई है। डॉसर लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर दिया है। लेकिन उसे समझ में नहीं आ रहा है कि कार्रवाई किन किन आरोप में करे। प्रकरण में जबरिया लिंग परिवर्तन (Ling pariwartan) का आरोप है। मुस्लिम द्वारा हिन्दू से शादी करने का मामला है। शादी-शुदा होने के बाद भी धोखा देने का मामला है। गहने लूटने का मामला है। जो भी इसे सुन रहा है, उसे प्रकरण समझने में ही काफी वक्त लग रहा है।

मामला कुछ इस तरह है। गोला थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक मुमताज का एक लड़के से प्रेम हो गया। वह लड़की के भेष में डीजे में डांस करता था। एक दिन मुमताज ने कहा कि यहां डांस के एवज में 100-200 रूपये मिलते हैं। दिल्ली (Delhi) चलो, मोटी कमाई होगी। लड़का राजी हो गया। दोनों दिल्ली (Delhi) चले गए। एक दिन डांसर युवक (Dancer yuvak) ने खुद को अस्पताल में पाया। कैसे अस्पताल में पहुंचा । पूछने पर मुमताज ने बताया कि मुझसे तुमसे प्रेम हो गया था। मैने तुम्हारा लिंग परिवर्तन करा दिया है। हम लोग शादी-शुदा जिंदगी गुजारेंगे। युवक से युवती बनी महिला ने विरोध किया तो उसे समझाया कि अब कुछ नहीं हो सकता है।

शादी-शुदा निकला मुमताज तो बिगड़ी बात

दिल्ली में कुछ दिन तक रहने के बाद मुमताज उसे लेकर फिर गोरखपुर (Gorakhpur) आ गया। यहां अपने स्वयं ढोलक बाजता था। उससे डांस कराता था। जो भी पैसा मिलता था मुमताज उसे अपने पास ही रख लिया करता था। डांसर के मुताबिक मुमताज कहता था कि मेरी शादी नहीं हुई है। हम दोनों पति-पत्नी के रूप में रहकर रुपये कमाते रहेंगे। डांसर (Dancer ka arop) का आरोप है कि 3 अक्टूबर को मुमताज उसे अपने गांव भरवलिया ले गया। जहां पता चला कि मुमताज की शादी हो गई है । पत्नी और बच्चे भी हैं। डांसर (Dancer ka ling pariwartan) का कहना है कि मुमताज ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। आपरेशन कराकर मुझे लड़की बना दिया। अब हत्या की धमकी दे रहा है।

दस लाख रुपये और चार लाख के गहने लेकर हुआ फरार

डांसर का आरोप है कि उस रात वह उसके घर पर ही सो गया । सुबह पता चला कि उसके बैग में रखा दस लाख रुपये और सोने और चांदी के जेवरात जिसकी कीमत चार लाख रुपये है व अन्य सामान लेकर वह पत्नी और बच्चों के साथ भाग गया है। डांसर को पता चला कि मुमताज ने कई लोगों के साथ ऐसा किया है । जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की और एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने प्रकरण में डांसर के तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story