×

Raebareli: किसान परिवार में दर्दनाक हादसा, खेत में सिंचाई के लिए चल रहे पंपिंग सेट में दुपट्टा फंसने से बच्ची की मौत

Raebareli: बछरावां कोतवाली क्षेत्र के बिशुनपुर गांव में पम्पिंग सेट की पुली से दुपट्टा फंस जाने के कारण एक किशोरी की दर्दनाक मौत हो जाने की जानकारी मिली है।

Narendra Singh
Published on: 29 May 2022 7:17 AM GMT
Raebareli: किसान परिवार में दर्दनाक हादसा, खेत में सिंचाई के लिए चल रहे पंपिंग सेट में दुपट्टा फंसने से बच्ची की मौत
X

Raebareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के बछरावां थाना इलाके के बिशुनपुर गांव में एक किसान के परिवार में दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें किसान की बेटी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खेतों में सिंचाई के लिए चल रहे पंपिंग सेट में दुपट्टा फसने से 14 वर्षीय बालिका की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक किशोरी का नाम निधि बताया गया है।

बछरावां कोतवाली क्षेत्र के बिशुनपुर गांव में पम्पिंग सेट की पुली से दुपट्टा फंस जाने के कारण एक किशोरी की दर्दनाक मौत हो जाने की जानकारी मिली है।

गांव के रहने वाले राम सुमिरन अपने खेतों में पानी लगाए थे। खेत में पिता के साथ सुमिरन की 14 वर्षीय पुत्री निधि भी मौजूद थी। किशोरी जब चल रहे पम्पिंग सेट के पास खड़ी तभी तेज हवाएं चलने लगीं। तेज़ हवा के कारण निधि का दुपट्टा उड़कर पंपिंग सेट में फंस गया और तेजी से किशोरी को खींचने लगा।

दुपट्टे के खिंचाव से उसकी गर्दन पर दबाव बढ़ने लगा जिससे वह चीख भी नहीं सकी। जब तक उसके पिता सुमिरन की निगाह बेटी पर पड़ती और वह इंजिन बन्द करता तब तक देर हो चुकी थी। खैर नजर पड़ते ही पिता ने आनन फानन में पम्पिंग सेट बंद किया और बेटी को छुड़ाया।

लेकिन तब तक निधि को भारी चोटें आ चुकी थीं और वह बेसुध हो गई थी। परिजन उसे ऑटो रिक्शा में बैठा कर सीएचसी के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story