×

पुलिस ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, गुडवर्क के चक्कर में हुआ ऐसा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शनिवार को क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम ने लुटेरों के एक गैंग को धर दबोचा है।

Roshni Khan
Published on: 13 Jun 2020 10:51 AM GMT
पुलिस ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, गुडवर्क के चक्कर में हुआ ऐसा
X
पुलिस ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, गुडवर्क के चक्कर में हुआ ऐसा

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शनिवार को क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम ने लुटेरों के एक गैंग को धर दबोचा है। पकड़े गए पांच लुटेरों में तीन लुटेरे प्रतापगढ़ जिले और दो रायबरेली जिले के हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट के हजारों रुपए, असलहे और गाड़ी बरामद किया है। खास बात ये कि गुडवर्क के चक्कर में पुलिस अधिकारियों की नाक के नीचे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी गई।

ये भी पढ़ें:थूकना पड़ा भारी: सरकार ने वसूले करोड़ों रुपये, आप भी नियम का करें पालन

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच के साथ डीह थाने और सलोन कोतवाली की पुलिस ने एसपी के निर्देश पर संयुक्त रुप से अपराधियों को पकड़ने का सर्च आपरेशन चलाया था। इस दौरान सलोन कोतवाली क्षेत्र में 2 जून को एसबीआई बैंक से एक व्यक्ति 75 हजार रुपए निकालकर झोले में लेकर घर जा रहा था, जिसे रास्ते में तीन लुटेरों ने अपना निशाना बना लिया था।

आज इस घटना को कारित करने वाले प्रतापगढ़ जिले के लालगंज अझारा निवासी सुरेश सरोज, इसी गांव के सूरज सरोज और प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना अन्तर्गत मनार गांव निवासी नीरज गुप्ता को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से लूट के 45 हजार रुपए बरामद भी हुए हैं। साथ ही साथ पुलिस को आरोपितों के पास से अवैध असलहे और बाइक भी मिली है।

ये भी पढ़ें:हज यात्री कृपया ध्यान दें, सऊदी से आपके लिए आई ये महत्वपूर्ण खबर, जरूर पढ़ें

इसी क्रम में थाना डीह के पूरे कृपाल गांव का एक व्यक्ति देशी शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता है, जो कि 30 मई को लुटेरों का शिकार बना था। पीड़ित सेल्समैन शराब की जिस दुकान पर काम करता था उस पर जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत पूरे मनसा शुक्ला मधुबन निवासी अरुण कुमार साहू और इसी कोतवाली क्षेत्र के मचाल का पुरवा मजरे नूरुद्दीनपुर निवासी रमेश कुमार पटेल ने 20 हजार की लूट किया था। जिन्हे आज गिरफ्तार किया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story