×

Agra Expressway Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस-डंपर की भीषण टक्कर में 4 की मौत, 45 घायल

UP Latest News : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह बस और डंपर की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, सड़क हादसे में 45 लोग घायल भी हुए हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 23 Oct 2022 3:10 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2022 3:27 AM GMT)
Etawah Road Accident
X

Etawah Road Accident (Image Credit : Social Media)

Agra Lucknow Expressway Hadsa: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में आज तड़के सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सैफई के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बस और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई। सड़क हादसे में मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग यूपी के गोरखपुर और देवरिया से अजमेर शरीफ के दरगाह जा रहे थे। तभी शनिवार तथा रविवार रात्रि के बीच आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डंपर और बस के बीच टक्कर हो गई बस में यात्रा के समय कुल 46 यात्री सवार थे।

अजमेर शरीफ दरगाह जा रही थी बस

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का शिकार हुई बस गोरखपुर तथा देवरिया से यात्रियों को लेकर जयपुर अजमेर शरीफ जा रही थी। हादसे के वक्त इस बस में कुल 46 यात्री सवार थे। यह हादसा तब हुआ जब भोर में 3:00 बजे के करीब बस अनियंत्रित होकर एक मोरंग भरे डंपर से जाकर टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में मौके पर ही 4 लोगों की मृत्यु हो गई वहीं, करीब 41 लोग घायल हो गए जिसमें एक दर्जन से अधिक लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इन सभी घायलों को सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर डीएम और एसएसपी पहुंचे। अधिकारियों ने तत्काल घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती करा कर उनका हालचाल जाना और डॉक्टरों को निर्देश दिया कि सभी का उचित उपचार किया जाए। हादसे पर जानकारी देते हुए इटावा पुलिस की ओर से बताया गया कि जिस डंपर से बस टकराई व डंपर पूरी तरह मोरंग से भरा हुआ था। मौके पर मौजूद अधिकारियों की ओर से जानकारी दी गई कि बस AR 0613 B 4721 देवरिया से राजस्थान अजमेर शरीफ के लिए जा रही थी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story