×

शादी से लौट रहा था परिवार, खड्डे में गिरी कार, एक बच्ची समेत तीन की मौत

शनिवार देर रात एक शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर खड्डे में जा गिरी। हादसे में कार सवार पति-पत्नी और उनकी मासूम बच्ची की मौत हो गई। रविवार सुबह जब लोगों की नजर खड़े में पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कार में मौजूद ड्राइवर और अन्य रिश्तेदार भी जख्मी हैं जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

tiwarishalini
Published on: 11 Feb 2018 10:40 AM GMT
शादी से लौट रहा था परिवार, खड्डे में गिरी कार, एक बच्ची समेत तीन की मौत
X

कानपुर: शनिवार देर रात एक शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर खड्डे में जा गिरी। हादसे में कार सवार पति-पत्नी और उनकी मासूम बच्ची की मौत हो गई। रविवार सुबह जब लोगों की नजर खड़े में पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कार में मौजूद ड्राइवर और अन्य रिश्तेदार भी जख्मी हैं जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

- किदवई नगर थाना क्षेत्र के गौसला में रहने वाले विपिन यादव छोटा मोटा काम कर घर चलाते हैं।

- परिवार में पत्नी प्रियंका यादव की बेटी भोली के साथ रहते है।

- आशीष के चाचा जगदीश यादव के बेटे आशीष यादव की बारात घाटमपुर के साढ़ के पानी के पुरवा गाँव गई थी।

- विपिन चचेरे भाई की शादी में परिवार समेत वैगनार कार से गया था l - शनिवार देर रात लगभग एक बजे वह पत्नी बच्ची ,फूफा माखनलाल और मौसी की बेटी मोनी के साथ लौट रहा था।

- गौशाला में ही रहने वाला ड्राइवर नीरज गुप्ता कार ड्राइव कर रहा था l विपिन की एक डेढ़ साल पहले प्रियंका से शादी हुई हुई थी l

- कार जैसे ही साढ़ के दरगाहीलाल पुल के पास पहुंची, वो अनियंत्रित हो कर खड्डे में जा गिरी।

- खड्डे में पानी भरा हुआ था। पानी के कार में घुसने से विपिन यादव उनकी पत्नी प्रियंका यादव और बच्ची भोली की मौत हो गई।

विपिन के चाचा जगदीश के मुताबिक बेटे की शादी थी। विपिन का परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। तभी अचानक उसके साथ ये हादसा हो गया। मेरे बड़े भाई का भी देहांत हो चुका है। मैं विपिन को बहुत प्यार करता था उसकी भी शादी मैंने ही कराइ थी।

एसपी ग्रामीण जय प्रकाश सिंह के मुताबिक शादी समारोह से पूरा परिवार लौट रहा था। साद क्षेत्र में एक मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर नहर के बगल में एक खड्डे में जा गिरी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story