×

Bareilly Crime News: बरेली में दबंगों के हौसले बुलंद, आतंक से परेशान किशोरी, पुलिस भी नहीं कर रही कार्रवाई

Bareilly Crime News: महिलाओं, लड़कियों और छात्राओं के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला, बरेली के फरीदपुर (Faridpur) का सामने आया है, जहां शोहदों से आतंकित एक छात्रा ने अपना सिर मुड़वाकर अपनी सुरक्षा का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद भी दबंगों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

Ramkrishna Vajpei
Report Ramkrishna VajpeiPublished By Shreya
Published on: 16 Jan 2022 4:03 AM GMT
rape of minor
X

 नाबालिग से दुष्कर्म (Design Photo - Newstrack)

Bareilly Crime News: महिलाओं, लड़कियों और छात्राओं के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला, बरेली के फरीदपुर (Faridpur) का सामने आया है, जहां शोहदों से आतंकित एक छात्रा ने अपना सिर मुड़वाकर अपनी सुरक्षा का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद भी दबंगों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। आरोप है कि पुलिस शोहदों की दबंगई के आगे बेबस है और शिकायत के बाद पकड़कर फिर छोड़ दिया। घटना से बरेली में सनसनी है।

जानकारी के मुताबिक, अजय और विकास नाम के दो दबंगों ने 13 साल की किशोरी का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। जिसके चलते वह स्कूल व कोचिंग नहीं जा पा रही है। छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने यह सोचकर अपना मुंडन करा लिया कि शायद अब उसे राहत मिल जाए लेकिन शोहदों ने पीछा नहीं छोड़ा। छात्रा के पिता ने जब फरीदपुर थाने में इस मामले की शिकायत की तो पुलिस ने दोनों दबंगों को पहले तो हिरासत में लिया फिर रसूख के चलते छोड़ दिया। मामले की शिकायत सीओ एसके राय (CO SK Rai) से की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

लंबे समय से किशोरी के पीछे पड़े हैं बदमाश

छात्रा के पिता का आरोप है कि दोनों दबंग लंबे समय से उनकी बेटी के पीछे पड़े हैं। वह स्कूल या कोचिंग जाती है तो उसे रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करते हैं। आरोपियों का घर उनसे कुछ ही दूरी पर है इसलिए अक्सर वह उनके घर के आसपास ही घूमते रहते हैं। शोहदों के डर से उनकी बेटी ने घर से निकलना छोड़ दिया।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि दबंग लड़के उनकी बेटी को उठा ले जाने की कोशिश भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में जब उनकी बेटी कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी दबंगों ने उसका हाथ पकड़ कर खींचकर ले जाने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी भाग निकले।

पीड़ित पिता का आरोप है कि दबंगों के डर से एक बार वह घर भी छोड़ चुके हैं लेकिन दबंग बाज नहीं आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सीओ के निर्देश पर पुलिस ने छेड़छाड़ की मामूली धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story