×

सीएम आवास पर प्रदर्शन कर रहे समाजवादी छात्र सभा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Rishi
Published on: 14 Feb 2018 1:10 PM GMT
सीएम आवास पर प्रदर्शन कर रहे समाजवादी छात्र सभा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज
X

लखनऊ : सीएम आवास के पास प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी की छात्र सभा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। ये कार्यकर्ता सीएम योगी आदित्यनाथ से समाजवादी नेताओं को आतंकी कहे जाने पर मांफी मांगने की मांग को लेकर पांच कालीदास पर धरना दे रहे थे।

सीएम से मिलकर उन्हें ज्ञापन देने की मांग पर अड़े छात्र सभा कार्यकर्ताओं को पुलिस अधिकारियों ने पहले समझाने का प्रयास किया लेकिन वो माने नहीं और अपनी मांग पर अड़े रहे। इसके बाद कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

ये भी देखें : मुस्लिम लीग के फाउंडर के विवादित बोल- संसद में बैठा हर शख्स आतंकवादी

आपको बता दें, मुख्यमंत्री ने समाजवादी विचारधारा को आतंकवाद से जुड़ा बताया था। इसके बाद विधानसभा और विधान परिषद में सपा नेता सीएम से मांफी मांगने को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story