×

SP सभासद ने लगाया रेप की कोशिश का आरोप, आरोपी डॉक्टर का आजम पर वार

Newstrack
Published on: 26 July 2016 12:39 PM GMT
SP सभासद ने लगाया रेप की कोशिश का आरोप, आरोपी डॉक्टर का आजम पर वार
X

रामपुर: सपा की नामित सभासद और आजम खान की करीबी बताई जाने वाली महिला ने शहर के एक नामी डॉक्टर पर रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि, आरोपी डॉक्टर ताज मोहम्मद ने इसे कैबिनेट मंत्री आजम खान के खिलाफ फेसबुक पोस्ट लिखने का नतीजा बताया है। ताज ने दावा किया कि वह जल्द ही आजम खान के खिलाफ सबूतों के साथ बड़ा खुलासा करने वाले हैं।

- बाल्मीकि समाज की विक्टिम सभासद ने रामपुर की सपा सभासद ने हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ. ताज मोहम्मद पर रेप की कोशिश और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

-उन्होंने थाना सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया। विक्टिम के मुताबिक, डॉ. ताज मोहम्मद से इलाज कराने गई थी।

-इस दौरान डॉक्टर ने उनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए अंदर खींच लिया। डॉक्टर ने रात में आने के लिए कहा।

-किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब रही।

डॉक्टर का पलटवार

डॉ. ताज मोहम्मद कुछ अन्य डॉक्टरों के साथ एसपी के पास पहुंचे और एक ज्ञापन देकर अपनी बेगुनाही बताई। उनका कहना है कि सभासद उन्हें धमकी देने आईं थीं। आजम खान के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट ना करने की चेतावनी दी। साथ ही कहा कि तुम समझते हुए कि सरकार छह महीने की है तो यह तुम्हारी गलती है। तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई करने में सिर्फ दो घंटे काफी है।

डॉ. ताज मोहम्मद ने लिखित तहरीर में आरोप लगाया कि आजम खान के खिलाफ उनके पास कुछ सबूत हैं। इसका वह जल्द सुबूतों के साथ खुलासा करेंगे।

क्या कहती है पुलिस

एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि पुलिस ने डॉक्टर ताज के खिलाफ रेप की कोशिश और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चल रहा है पुराना विवाद

आपको बता दें कि डॉ. ताज मोहम्मद और उनके भाई अधिवक्ता जुल्फीकार अली खान जो सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। वो फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आजम खान के खिलाफ लगातार प्रचार करते हैं। उनको आरोप यह भी है कि आजम खां ने उनकी पुश्तैनी जमीन पर अनाधिकृत रूप से कब्जा कर फलाईओवर बनाया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story