×

पुलिस पर पथराव का वीडियो वायरल, 300 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में शनिवार को प्रधान पद प्रत्याशी के जुलूस के दौरान पुलिस के पहुचने पर मौके पर भदगड़ मच गई।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Monika
Published on: 25 April 2021 11:06 AM GMT
X

चंदौली: चंदौली (Chandauli) जिले के शहाबगंज थाना (Shahabganj Police Station) क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में शनिवार को प्रधान पद प्रत्याशी के जुलूस के दौरान पुलिस के पहुचने पर मौके पर भदगड़ मच गई। जिसमे प्रधान प्रत्याशी के पति व अन्य पुलिस की गाड़ी से घायल हो गए। उसके बाद से बवाल का वीडियो वायरल हो रहा है। लगभग 300 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एक दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए एनएसए लगाने की तैयारी करने में जुटी है।

शनिवार को शहाबगंज थानाध्यक्ष ने बिशनपुर गांव में प्रधान पद के उम्मीदवार भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष सुषमा गिरी के पति विजय गिरी को पुलिस की गाड़ी से चोट आने व भगदड़ मचने से उतपन्न बवाल में कई लोग घायल हो गए। जिससे वहां आक्रोषित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस पर पथराव के कारण कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए । वहीं पुलिस गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिसको देखते हुए शहाबगंज थाने में 48 लोग नामजद व ढाई सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ लगभग एक दर्जन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है।

बिना सूचना के निकाली जा रही जुलूस

इस संबंध में नक्सल क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि शनिवार को शहाबगंज थाना के क्षेत्र के विशनपुर गांव में बिना सूचना के जुलूस निकालने पर रोड मार्च कर रही थी, उसी दौरान भगदड़ मच गई, उसमें एक बच्चे को चोट लग गई। उससे आक्रोशित भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। जिससे सरकारी सम्पत्ति क्षति हुई है और कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं ।

पुलिस के ऊपर ग्रामीणों का नाजायज वर्ताव को देखते हुए 48 नामजद ढाई सौ अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए लगाने की तैयारी की जा रही है। इसमें चार व्यक्तियों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story