×

Barabanki News: बाराबंकी में दो लड़कों को दी गई तालिबानी सजा, पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो लड़कों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहा दो लड़कों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 31 Jan 2023 4:49 AM GMT (Updated on: 31 Jan 2023 6:21 AM GMT)
Barabanki News
X

पेड से बंधें दोंनो युवक (फोटों: सोशल मीडिया)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो लड़कों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन लड़कों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो बीच-बचाव कर दोनों को वहां से छुड़वाया। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुल‍िस एक्शन में आई और पीड़‍ित की तहरीर पर आरोपी प‍िता-पुत्र के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

रस्सी से पेड़ में बांध लाठियों से पीटाई

यह पूरा मामला बाराबंकी में कोतवाली नगर क्षेत्र के नूरपुर मोहल्ले का है। जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी मजबुल्ला का लड़का और उसका रिश्तेदार बकरी के लिए चारा लेने खसपरिया गांव में गए थे। यहां आबादी की जमीन पर लगे गूलर के पेड़ से पत्ते तोड़कर लौट रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि उस गांव के ही त्रिलोकी और उनके लड़के सोनू ने दोनों को पकड़ लिया और उन्हें रस्सी से पेड़ में बांधकर लाठियों से पीटा। इस दौरान वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

पुलिस ने कहा मामले की जांज कर रहे

वहीं जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो बीच-बचाव कर दोनों को वहां से छुड़वाया। जिसके बाद पुलिस ने मजबुल्ला की तहरीर पर त्रिलोकी और उनके लड़के सोनू के खिलाफ मुकदमा लिखा है। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि वह दोनों लड़के एक आठ वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ कर रहे थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story