×

कानपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की पिटाई का विडियो वायरल

Aditya Mishra
Published on: 25 Oct 2018 12:32 PM GMT
कानपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की पिटाई का विडियो वायरल
X

कानपुर: कानपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां एक नशेबाज युवक को पुलिस ने पहले तो जमकर पीटा और जब युवक बेहोश हो गया तो उसके दोनों हाथ पकड़कर फर्श पर खींचते हुए ले गए।

पुलिस की इस करतूत का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बाद में वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों तक जा पंहुचा। एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पिटाई करने वाले सिपाही राजेश शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

[playlist type="video" ids="283385"]

ये है पूरा मामला

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित रामदेवी चौराहे पर एक नशेबाज युवक फल व्यापारी से लड़ाई कर बैठा था। सेब व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस नशेबाज युवक को पकड़ कर थाने ले आयी। नशे की हालत में युवक ने थाने के अन्दर भी हंगामा करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें...कानपुर पुलिस ने युवक का प्लास से नोचा कान, कोर्ट ने लगाई फटकार

थाने में तैनात सिपाही उसकी करतूत से तमतमा उठे और युवक को फर्श पर लिटाकर कर उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। युवक पर जमकर लात घूंसे बरसाए।

कुछ ही देर में नशेबाज युवक बेहोश हो गया l बेहोश होने के बाद वहां खड़े कुछ सिपाही उसके फर्श पर घसीटते हुए बाहर ले गए। इसी दौरान पुलिस की इस हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें...अब पुलिसकर्मियों की साइ‍कोलॉजिकल काउंसिलिंग रोकेगी सुसाइड, कानपुर में लगा कैंप

एसएसपी अनंत देव के मुताबिक वीडियो के आधार पर पिटाई कर रहे कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया। इसके साथ ही इस घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...IIT कानपुर: दलित प्रोफ़ेसर उत्पीड़न मामले में कार्रवाई के खिलाफ लामबंद हुए प्रोफ़ेसर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story